-हथियारबंद बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-ऑफिस से लौट रहा था प्रापर्टी डीलर

Meerut: टीपीनगर थाना क्षेत्र की कालोनी शिवपुरम में बाइक सवार बदमाशों ने देर शाम प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी। बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलने पर मय फोर्स के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले को जमीनी विवाद मान रही है। परिजनों ने मामले की तहरीर थाने में देकर कार्रवाई की मांग की है्र।

ये है मामला

जानी थाना क्षेत्र के गांव कलंजरी निवासी राजू हाल में परिवार के साथ टीपीनगर के मलियाना में रह रहा था। बताया गया कि विवाद के चलते राजू से पत्‍‌नी अलग मकान किराए पर लेकर रह रही थी। शिवपूरम में राजू का गुरू गोरखनाथ प्रॉपर्टी डीलर के नाम से ऑफिस है, जो आसपास में जमीन की खरीद फरोख्त का काम करता है। शुक्रवार को राजू बाइक पर सवार होकर ऑफिस से मलियाना घर पर लौट रहा था।

रेलवे क्रॉसिंग पर हुई घटना

राजू जैसे ही शिवपुरम के रेलवे क्रासिंग पर पहुंचा। तो हमलावरों ने राजू के हाथ में गोली मार दी। पुलिस की मदद से राजू को एक निजी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां पर डॉक्टरों राजू को मृत घोषित कर दिया। शव को पुलिस ने अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस राजू की हत्या के पीछे प्रॉपर्टी के लेन-देन या पत्‍‌नी के विवाद को मानकर पुलिस जांच कर रही है।

राजू के मर्डर के पीछे पत्‍‌नी से विवाद या प्रापर्टी का लेन-देन सामने आ रहा है। पुलिस मामले को जल्द वर्कआउट कर देगी।

दिनेश चंद्र दूबे, एसएसपी मेरठ