- बच्चा पार्क पर किया प्रदर्शन, जाम लगाया

Meerut : कंठी माता मंदिर और बुढ़ाना गेट मार्केट में जलभराव से परेशान पब्लिक ने बच्चा पार्क मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। करीब 2 घंटे तक भीड़ सड़क पर जमा रही तो मार्ग के दोनों ओर लंबा जाम लग गया। इस दौरान प्रदशर्नकारियों और राहगीरों में जमकर नोकझोंक हुई।

नहीं मिले नगरायुक्त

प्रदशर्नकारियों में शामिल क्षेत्रीय पार्षद गौरव नामदेव का आरोप है कि नगरायुक्त डीकेएस कुशवाह क्षेत्र की समस्या का लगातार नजरअंदाज कर रहे हैं। मंदिर के पास जलभराव के विरोध में कई बार शिकायत की गई किंतु सुनवाई नहीं हुई। मंगलवार को भी क्षेत्रीय निवासियों के साथ पार्षद नगरायुक्त से मिलने गए किंतु मुलाकात नहीं हो सकी। अफसरों के रवैये से भीड़ भड़क गई और लोगों ने बच्चा पार्क रोड जाम कर दिया।

जमकर हंगामा

जाम लगाकर प्रदर्शन कर रहे लोगों की राहगीरों के साथ जमकर नोकझोंक हुई। हंगामे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची किंतु लोग पुलिस की बात सुनने को राजी न थे। मेयर हरिकांत अहलूवालिया समेत निगम के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समस्या के समाधान का आश्वासन दिया तब जाकर कहीं जाम खुला। प्रदर्शनकारियों में पार्षद बलराम गुप्ता, दीपक शर्मा, संजीव रेवड़ी, कुशान गोयल आदि मौजूद थे।