मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कांफ्रेसिंग कर अधिकारियों को किया संबोधित

एनआईसी भवन में जनप्रतिनिधियों ने नवचयनित अधिकारियों को सौंपे नियुक्ति पत्र

Meerut। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा सोमवार को वीडियो कांफ्रेसिंग के माध्यम से नव चयनित क्षेत्रीय युवा कल्याण, प्रादेशिक विकास दल अधिकारी व व्यायाम प्रशिक्षकों ने नियुक्ति पत्र का वितरण किया। कार्यक्रम के दौरान एनआईसी भवन में अधिकारियों को स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने नियुक्ति पत्र सौंपा। उधर, मुख्यमंत्री ने अधिकारियों का बेहतर कार्य करने के लिए उत्साह वर्धन किया।

पारदíशता व निष्पक्षता से नियुक्तियां

एनआईसी भवन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नव चयनित अधिकारियों को संबोधित किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश सरकार युवाओं के बेहतर भविष्य के लिए पूरी प्रतिबद्धता से कार्य कर रही है। वर्तमान सरकार के कार्यकाल में नियुक्तियां पूरी पारदíशता व निष्पक्षता से की गई हैं। योगी ने कहा कि प्रदेश के ग्रामीण क्षेत्रों में ग्रामीण युवाओं के प्रशिक्षण के लिए व खेलकूद की गतिविधियों को बढावा देने के लिए प्रादेशिक विकास दल की अपनी भूमिका है। कार्यक्रम में विधायक सत्यवीर त्यागी, सोमेंद्र तोमर, एमएलसी डॉ। सरोजिनी अग्रवाल, जिलाधिकारी के। बालाजी, युवा कल्याण अधिकारी सलोनी गर्ग आदि मौजूद रहे।

जनप्रतिनिधियों ने रखी बात

वीडियो कांफ्रेसिंग के दौरान मौजूद विधायक सत्यवीर त्यागी, सोमेन्द्र तोमर और एमएलसी डा। सरोजिनी अग्रवाल ने प्रदेश सरकार की योजनाओं को लेकर अपनी बात कही। साथ ही सभी नव चयनित अधिकारियों को बधाई व शुभकामनाएं देने के साथ बेहतर कार्य करने के लिए भी प्रेरित किया।

इनका हुआ चयन

जनपद के निवासी 13 क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारी व व्यायाम प्रशिक्षकों में रानू धारीवाल, अनुज कुमार, शिवानी, नूर मौहम्मद, विकास कुमार, शुभम राणा, कुलदीप पुनिया, भूपेन्द्र सिंह, हिमांशु अहलावत, अंकित कुमार, सोनू कुमार, हरीश मिश्रा व अभिषेक त्यागी है। सभी को प्रदेश के विभिन्न जनपदों में तैनाती मिली है।

मेरठ को मिले 12 अधिकारी

प्रदेश के विभिन्न जनपदों के निवासी 12 क्षेत्रीय युवा कल्याण अधिकारियों की भी मेरठ के सभी 12 विकास खंड पर तैनाती मिली है। इसके अलावा व्यायाम प्रशिक्षक को भी तैनात किया गया है। अगले कुछ दिनों में सभी अपना कार्यभार ग्रहण करेंगे।