-टीपीनगर के मेन रोड पर खड़ा था ट्रक

- कूड़े में लगी आग की वजह से ट्रक में लगी आग

Meerut: ट्रांसपोर्टनगर में सोमवार को एक ट्रक में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते पूरा ट्रक आग की चपेट में आ गया। जिससे वहां पर भगदड़ मच गई। ड्राइवर अपना ट्रक और वाहन लेकर भागने लगे। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की दो गाडि़यां पहुंची, तब कहीं जाकर आग पर काबू पाया गया।

दोपहर में लगी आग

पंजाब के अमृतसर निवासी एनथैसियल मसीह का ट्रांसपोर्ट का काम है। एनथैसियल के पास खुद के कई 12 टायरा ट्रक हैं। इनमें से एक ट्रक पर जम्मू एंड काश्मीर के राजौरी जिले का मोहम्मद गफ्फूर पुत्र मोहम्मद खादम हुसैन ड्राइवर की नौकरी करता है। रविवार को गफ्फूर ट्रक में अमृतसर से कागज भरकर मेरठ लाया था। कागज डिलिवर करने के बाद उसने टीपीनगर के मेन रोड पर स्थित पेट्रेाल पंप के पास खाली ट्रक खड़ा कर दिया था। सोमवार दोपहर ड्राइवर गफ्फूर दोपहर को बिल्टी लेने ट्रांसपोर्ट कंपनी चला गया, इसी बीच ट्रक के टायर और बॉडी में लकड़ी वाले हिस्सों में आग लग गई। शोर होने पर भीड़ जमा हो गई। गफ्फूर भी दौड़ा हुआ ट्रक के पास पहुंचा। कंट्रोल रुम की सूचना पर फायर ब्रिगेड की दो गाडि़यां मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया।

आग लगने का सही कारण नहीं पता चल पाया है। ट्रक के पास कूड़े का ढेर था। किसी ने बिड़ी सिगरेट फेंकी होगी तो कूड़े में आग लग गई थी। वहीं आग ट्रक तक पहुंच गई होगी।

-आईएस सोनी, सीएफओ