-बच्चे को गन प्वांइट पर लेकर परिवार को किया कमरे में बंद

-डेढ़ घटे तक घर में रहे बदमाश, मांग कर खाई ताहरी

Lawar : कपड़ा व्यापारी के घर में मंगलवार देर रात आधा दर्जन बदमाशों खुल कर तांडव किया। बदमाशों ने हथियारों के बल पर परिजनों को बंधक बनाकर लाखों रुपए की लूट की। बदमाशों ने पड़ोसी के घर में भी लूट को अंजाम देने का प्रयास किया, लेकिन जाग होने पर बदमाश मारपीट व फाय¨रग करते हुए फरार हो गए।

कमरे में किया बंद

कस्बा स्थित एसबीआई बैंक के पीछे मोहम्मद आकिल पुत्र शरीफ अपने परिवार के साथ रहते है। आकिल गुड़गांव में कपड़े का कार्य करता है। मंगलवार देर रात आकिल अपनी पत्नी जहरा, बेटी शिफा, इलमा व बेटे अरसलान के साथ सोया हुआ था, जबकि दूसरे कमरे में बड़े भाई तोसिफ व उनकी पत्नी सईदा सोई हुई थी। रात लगभग ढाई बजे पांच बदमाश छत के रास्ते घर में घुस आए। बदमाशों ने अरसलान को गन प्वाइंट पर लेकर पूरे परिवार को कमरे में बंद कर दिया और घर में रखे डेढ़ लाख रुपए व लगभग एक लाख के जेवरात लूट लिए। डेढ़ घंटे तक बदमाश घर में तांडव मचाते रहे, जिस कारण परिवार दहशत में रहा। परिवार को जान से मारने की धमकी देते हुए बदमाश भाग निकले।

पड़ोसी के घर में घुसे

लूट को अंजाम देने के बाद बदमाश पड़ोसी अंसार पुत्र बुंदू के घर में जा घुसे। परंतु आहट होने पर अंसार जाग गया। बदमाशों ने उसके व सोनू के साथ जमकर मारपीट की। मोहल्ले में जाग होने पर बदमाश फाय¨रग करते हुए भाग निकले। पीडि़तों ने मामले की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर बदमाशों की तलाश में कां¨बग की, परंतु बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा। पीडि़त आकिल ने घटना की तहरीर दी है।

तसल्ली से खाई ताहरी

बदमाशों ने लूटपाट के दौरान पीडि़त परिवार से खाना मांगा। इस पर उन्होंने फ्रिज में ताहरी रखी होने की बात कहीं। बदमाशों ने ताहरी व पराठे खाए। पीडि़त परिवार पुलिस को सूचना न दे सके, इसलिए बदमाशों ने सभी मोबाइलों की बेट्री निकाल दी थी।

घर में रखा था कमेटी का रुपया

पीडि़त ने बताया कि वह गुड़गांव में कपड़े का कार्य करता है। मंगलवार देर रात वह कमेटी का रुपया कपड़ा लाने के लिए लाया था। पीडि़त परिवार का कहना है कि घटना में किसी करीबी का हाथ हो सकता है, जिसे जानकारी थी कि घर में डेढ़ लाख रुपया रखा हुआ है।

पीडि़त की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश जारी है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जायेगा।

-अर्जुन सिंह, चौकी इंचार्ज लावड़