बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के पदाधिकारी हैं कारोबारी नेता

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर एसपी सिटी से मिले

Meerut : मेरठ बुलियन ट्रेडर्स एसोसिएशन के पूर्व महामंत्री सर्वेश कुमार सर्राफ के साथ शनिवार रात अज्ञात बदमाशों ने हाइवे पर लूटपाट की। घटनाक्रम के दौरान ने पत्‍‌नी के साथ एक शादी समारोह से वापस लौट रहे थे।

शादी से लौट रहे थे

प्राप्त जानकारी के मुताबिक हाइवे स्थित एक रिसार्ट से शनिवार रात सर्राफा कारोबारी सर्वेश कुमार सर्राफ पत्‍‌नी के साथ अपनी कार से वापस लौट रहे थे। वे रिसार्ट से निकले ही थे कि एक वैगनआर कार ने उनका पीछा शुरू कर दिया। खतरा भांपकर उन्होंने कार को स्पीड दी, इतनी ही देर पर कार सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक करके हुए रास्ता रोक दिया। बदहवास कारोबारी और उनकी पत्‍‌नी को बदमाशों ने चारों ओर से घेर लिया। जिसके बाद बदमाशों ने सर्वेश सर्राफ को कार से उतार लिया।

जमकर की मारपीट, नकदी लूट ले गए

बदमाशों ने कारोबारी नेता के साथ जमकर मारपीट की और जेब में रखी नकदी लूट ले गए। मारपीट के बाद घायल हालत में ही बदमाश सर्राफा कारोबारी को सड़क किनारे छोड़कर फरार हो गए। जिसके बाद वे बड़ी मुश्किल से अपनी कार से वापस घर लौटे। रविवार सुबह लूटपाट के विरोध में कारोबारी नेता ने प्रतिनिधिमंडल के साथ बेगमपुल चौकी पर एसपी सिटी डॉ। एएन सिंह से मुलाकात की। उन्होंने बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की, जिसपर एसपी सिटी आश्वासन दिया कि सभी बदमाशों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। पीडि़त कारोबारी ने बताया कि कार में 6 बदमाश सवार थे जिसने पास हथियार और लाठी डंडे थे।