बदमाशों ने फाइनेंस कर्मचारी से लाखों रुपये लूटे

लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने की मारपीट

पुलिस ने लूट की घटना को संदिग्ध बताया

 

Meerut : स्वतंत्रता दिवस पर रोहटा क्षेत्र में मेरठ-बड़ौत मार्ग पर बाइक सवार बदमाश फाइनेंस कंपनी कर्मचारी से हथियारों के बल पर डेढ़ लाख रुपए लूट कर फरार हो गए। वहीं पुलिस मामले को संदिग्ध मानते हुए जांच करने में जुटी है।

 

यह है मामला

सन्नी कुमार निवासी खेड़ा जनलक्ष्मी नाम की एक फाइनेंस कंपनी में मेरठ में कार्यरत हैं। कंपनी के लिए देहात क्षेत्र से पैसा कलेक्शन करने का काम करता है। शनिवार को वह बाइक से अपने एक अन्य साथी अमित के साथ पूठ और जैनपुर गांव से पैसा एकत्र कर वापस मेरठ स्थित ऑफिस जा रहा था। जैसे ही वह दोपहर करीब 1 बजे आजमपुर गांव के सामने पहुंचा तो अचानक पीछे से आए सवार दो अज्ञात युवकों ने सन्नी को रूकने का इशारा किया। सन्नी के रूकते ही बदमाशों ने सन्नी और उसके साथी पर तमंचा तान दिया। उसके बाद बदमाशों ने लगभग डेढ़ लाख रुपये लूट लिए। वहीं, रोहटा थाना एसओ सतेंद्र यादव ने बताया कि मामला संदिग्ध है। 15 अगस्त की छुट्टी होने पर भी फाइनेंस का पैसा इकट्ठा करना समझ से परे है।

---------

 

बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड को लूटा

Meerut : गांव सिसौली में बीती रात तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर सिक्योरिटी गार्ड से 1300 रुपए की नकदी एवं साईकिल लूट ली। पंचगांव पट्टी अमर सिंह निवासी दुष्यंत पुत्र लेखराज गढ़ रोड़ स्थित एक कॉलेज में सिक्योरिटी गार्ड है। दुष्यंत ने बताया कि शनिवार रात करीब नौ बजे वह साईकिल पर सवार होकर अपने गांव से कॉलेज जा रहा था। वह जैसे ही सिसौली आरा मशीन के पास पहुंचा तो यहां खड़े तीन बदमाशों ने तमंचे के बल पर उसे रोक लिया और उससे 1300 रुपए की नकदी व साईकिल लूट ली।

-------------

 

बदमाशों ने बाइक लूटी

Meerut: ग्राम बहादरपुर निवासी संतवीर सिंह शनिवार को अपनी बाइक से बहन के घर जा रहे थे। जैसे ही वह परीक्षितगढ़-किठौर मार्ग पर ग्राम गांवड़ा के सामने पहुंचा तभी बाइक सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे तमंचे के बल पर रोक लिया। बदमाशों ने उससे बाइक, दो हजार रुपए की नगदी व मोबाइल लूट लिया।

 

ट्रक में लगी आग

Meerut : हर्रा निवासी अनुज कुमार ट्रक पर चालक है। वह शुक्रवार को ट्रक को गांव में लेकर आया था। वह शनिवार की सुबह ट्रक को स्टार्ट करने लगा। लेकिन इसी बीच ट्रक की वाय¨रग से निकली ¨चगारी से ट्रक ने आग पकड़ ली। जब तक ग्रामीण आग पर काबू पाते ट्रक जलकर राख हो चुका था। बाद मे फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने आग को बुझाया।

---------

 

घायल बच्चे की मौत

Meerut : हापुड़ रोड पर राख से लदे ट्रक ने स्कूटर व बाइक सवार लोगों को रौंद दिया था। जिसमें ढाई साल की बच्ची उमेरा की मौके पर ही मौत हो गयी थी। जबकि अलमाश गंभीर रूप घायल हो गया था। शनिवार उपचार के दौरान अलमाश की भी मौत हो गई थी। उधर, बिजौली स्टेंड पर अज्ञात वाहन की टक्कर घायल हुए बाइक सवार कुंवरपाल पुत्र मनफूल की शनिवार को अस्पताल में मौत हो गयी।

 

-----------

 

इनामी बदमाश गिरफ्तार

Meerut : गांव हाजीपुर में महिला के मर्डर के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। हाजीपुर में नसरीन पत्नी मुन्ना की सलमान पुत्र युसूफ ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। आरोपी तभी से वांछित चल रहा था। पुलिस अधिकारियों ने हत्यारोपी की गिरफ्तारी पर पांच हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया था। एसओ पीयूष दीक्षित ने बताया कि सलमान को पुलिस ने शनिवार को गांव के बाहर से तमंचा और एक कारतूस व खोका समेत गिरफ्तार कर लिया है।