-पल्सर सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-पीडि़त के साथ यह छठीं लूट

Kithore : मेरठ-गढ़ मार्ग पर भटीपुरा के निकट पल्सर सवार बदमाशों ने एक फाईनेंस कंपनी के कर्मचारी से तमंचे के बल पर लाखों रुपये नकद, लैपटॉप, मोबाईल व पर्स में रखे जरूरी कागताज लूट लिए। बदमाश पीडि़त की बाइक से चाबी निकाल फरार हो गए। लूट की सूचना पर पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। मुंडाली व किठौर पुलिस के साथ एसएसपी खुद मौके पर पहुंचे और पीडि़त से मामले की जानकारी ली। बाद में सीओ ने थाने में पीडि़त से घंटो पूछताछ की। पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है।

दोपहर डेढ़ बजे

मेरठ का जयदेवीनगर निवासी सूरज पुत्र शिवलाल मंगलपांडे नगर स्थित जनलक्ष्मी फाइनेंस कंपनी में कार्यरत है। मंगलवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे वह अपनी पेशन बाइक से क्षेत्र के अमरपुर, खंद्रावली, पसवाड़ा और माछरा से क् लाख क्7 हजार म्ब्0 रुपये उगाही कर वापस मेरठ लौट रहा था। भटीपुरा के निकट मुर्गीदाना फैक्ट्री के सामने पहुंचते ही गढ़ की ओर से आएं बिना नंबर की पल्सर सवार हेलमेट धारी दो बदमाशों ने तमंचे के बल पर सूरज से बैग छीन लिए।

वारदात से खलबली

बदमाश पीडि़त का मोबाईल, डीएल, एटीएम कार्ड और बाइक की चाबी लूटकर फरार हो गए। पीडि़त ने एक राहगीर के मोबाइल से कंपनी के आलाधिकारियों को घटना से अवगत कराया। जिसके बाद कंपनी के अधिकारियों ने पुलिस कंट्रोल रूम को जानकारी दी। कंपनी के अधिकारी खुद मौके पर पहुंच गए। दिनदहाड़े लूट की सूचना पर पुलिस-प्रशासन में खलबली मच गई।

मौके पर खलबली

हालात को भांपते हुए एसएसपी ओंकार सिंह खुद मौके पर पहुंचे और पीडि़त से पूछताछ कर उसे थाना भेज दिया, जहां सीओ और थाना प्रभारी ने घंटो कर्मचारी से पूछताछ की। पीडि़त ने बताया कि लुटेरे नई उम्र के थे। पीडि़त के बताए मुताबिक पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है।

बार-बार लुट रहे कंपनी कर्मचारी

बात दें कि लगभग तीन महीने पूर्व किठौर में ही सूरज से बाइक लैपटाप, क् लाख 70 हजार रुपये, मोबाइल और बाइक लूट ली थी। पूर्व में इसी कंपनी के कर्मचारियों से परीक्षितगढ़, इंचौली, मुंडाली थाना क्षेत्रों में लूट की वारदात हो चुकी है। जिसके चलते पुलिस घटना को संदिग्ध मान रही है। सीओ रितेश कुमार ने बताया कि कंपनी के कर्मचारियों को क्षेत्र में उगाही के लिए आने से पूर्व पुलिस को सूचित करने की हिदायत की है।

फोटो मावा फ्म्7-पीडि़त