स्थानीय लोगों ने किया बिजलीघर पर जेई और एसडीओ का घेराव

Meerut। अघोषित बिजली कटौती व बिजली बिल का भुगतान किस्तों में किए जाने को लेकर परेशान लोगों ने रविवार को लोहियानगर बिजलीघर पर हंगामा किया। नाराज लोगों ने जेई का घेराव कर दिया। इस दौरान एसडीओ व जेई पर अवैध रोस्टिंग के आरोप लगाते हुए स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले तीन चार महीनों से लगातार सुबह व शाम रोज 2 घंटे की बिजली कटौती की जा रही है। जिसका कई बार एसडीओ बिजलीघर से विरोध किया गया था लेकिन उसके बाद भी विद्युत व्यवस्था में सुधार नहीं हो रहा है।

सुबह शाम कटौती

रोस्टर से अलग रोजाना सुबह शाम हो रही बिजली कटौती के विरोध में रविवार को स्थानीय लोगों ने कांग्रेस सेवादल के प्रदेश सचिव रोहित गुर्जर के नेतृत्व में बिजली घर पर जमकर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन और हंगामा बढ़ता देख जेई ने लोगो को शांत किया। जिस पर रोहित गुर्जर ने पूछा कि रोज रोज किस आदेश पर रोस्टिंग की जा रही है। वहीं बताया कि लॉकडाउन की वजह से लोगो के कामकाज ठप है और बिल महीनों से जमा नही कर पा रहे हैं। उसके बाद भी लोगो पर दबाव बनाया जा रहा है कि पूरा ही एक मुश्त बिल जमा कराया जाए, नही तो उपभोक्ताओं के कनेक्शन काटे जा रहे है।

नही रोस्टिंग की जानकारी

लोगों के सवालों का जवाब जब जेई नही दे पाया तो एसडीओ महावीर सिंह ने फोन पर लोगों से बात कर पूरे मामले की जानकारी ली। इस पर एसडीओ ने बताया कि उनकी तरफ से रोस्टिंग का कोई आदेश नही है जो भी कर्मचारी अवैध तरीके से बिजलीघर पर रोस्टिंग कर रहा है उसके खिलाफ जांच कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं आश्वासन दिया कि सोमवार से कोई रोस्टिंग नही होगी। जिन्हें एक मुश्त बिल जमा करने की समस्या है उसके लिए किस्तों का आदेश एक दो दिन में निकाल दिया जाएगा।