वेस्ट यूपी, दिल्ली एनसीआर में वाहनों का कटान करता है राहुल काला

राहुल काला के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में दर्ज है सदर बाजार थाने में मुकदमा

लंबे समय से फरार चल रहा राहुल काला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

<वेस्ट यूपी, दिल्ली एनसीआर में वाहनों का कटान करता है राहुल काला

राहुल काला के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में दर्ज है सदर बाजार थाने में मुकदमा

लंबे समय से फरार चल रहा राहुल काला को पुलिस ने किया गिरफ्तार

MeerutMeerut। सोतीगंज में वाहनों का कटान करने वाला मास्टरमाइंड राहुल काला को सदर बाजार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। रविवार दोपहर होटल राजमहल में साथियों के साथ पार्टी मनाने के लिए जा रहा था, इससे पहले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। राहुल काला पर सदर बाजार से गैंगस्टर एक्ट, देहलीगेट, परतापुर और दिल्ली से वाहन चोरी के मुकदमे दर्ज है। राहुल काला से पुलिस पूछताछ कर रही है। आरोपी को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा जाएगा।

वाहनों का कटान जारी

सोतीगंज में वाहनों का कटान लगातार जारी है। आए दिन खुलासे में सोतीगंज में बदमाश कटान करने की बात पुलिस के सामने कबूल करते है। सबसे फेमस नाम राहुल काला है। सदर बाजार पुलिस ने राहुल काला, उसके साथी मन्नू कबाड़ी और मोहसिन के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया था। लंबे समय से राहुल काला फरार चल रहा था। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मन्नू कबाड़ी को पुलिस पहले ही जेल भेज चुकी है। राहुल काला की तलाश में पुलिस की टीम लगी हुई थी। सदर बाजार पुलिस को सूचना मिली कि राहुल काला रविवार की दोपहर आबूलेन स्थित राजमहल में दोस्तों के साथ पार्टी करने जा रहा है। तभी पुलिस ने होटल राजमहल के अंदर से राहुल काला को गिरफ्तार कर लिया। राहुल काला पर करीब बाइक चोरी के भ्0 से ज्यादा मुकदमे विभिन्न राज्यों में दर्ज है। अभी तक राहुल काला करीब नौ बार जेल जा चुका है।

ताबड़तोड़ दबिशें

राहुल काला की गिरफ्तारी के लिए गाजियाबाद, नोएडा, हरियाणा और राजस्थान समेत कई राज्यों की पुलिस राहुल काला की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे चुकी है लेकिन राहुल काला पकड़ में नहीं आ सका था। लंबे समय बाद राहुल काला पकड़े जाने के बाद पुलिस अपनी पीठ थपथपा रही है। दिल्ली से वाहनों को चोरी करने के बाद मेरठ में लाया जाता है। हाल में सोतीगंज के बजाय खरखौदा क्षेत्र में वाहनों का कटान करा रहा था। राहुल काला पर परतापुर और देहलीगेट में भी चोरी के मुकदमे दर्ज है।

मुठभेड़ में जेल गया था काला

चार महीने पहले ब्रहमपुरी पुलिस की मुठभेड़ में राहुल काला गिरफ्तार हुआ था। राहुल काला को जेल भेजा गया था। जमानत पर छूटने के बाद से राहुल काला ने फिर से वाहन चोरी कर कटान का काम शुरू कर दिया था।

भाग गया था काला

एक माह पहले भी घर के अंदर सदर बाजार पुलिस ने राहुल काला को घेर लिया था। उस समय राहुल काला के परिवार ने पुलिस पर हमला कर उसे छुड़ा लिया था, जो छत के रास्ते कूद कर फरार हो गया था। तभी से पुलिस राहुल काला की तलाश में थी। राहुल काला पकड़ में आने के बाद सदर बाजार पुलिस ने राहत की सांस ली है।