रविवार को पूरे स्टेडियम में चलेगा सेनेटाइजेशन अभियान

गेट पर होगी थर्मल स्क्रीनिंग, मास्क पहनकर ही मिलेगी एंट्री

Meerut। शासन के आदेश के मुताबिक सोमवार से स्टेडियम खुलेगा। इसको लेकर तैयारियां शुरू हो गई हैं। इसके तहत रविवार को पूरे स्टेडियम में सेनेटाइजेशन अभियान चलेगा। शनिवार को स्टेडियम की साफ सफाई की गई। आरएसओ आले हैदर ने बताया कि स्टेडियम में तैयारियां पूरी हैं, रविवार को स्टेडियम में सेनेटाइजेशन होगा। उन्होंने कहाकि स्टेडियम में बाहरी लोगों व बाहरी खिलाडि़यों की एंट्री बैन रहेगी, सिर्फ रजिस्टर्ड खिलाडि़यों को अनुमति मिलेगी।

खिलाडि़यों में खुशी

स्टेडियम खुलने से खिलाडि़यों में काफी खुशी है। उनका कहना है कि अब उन्हें प्रॉपर ट्रेनिंग का मौका मिल सकेगा। वहीं स्टेडियम के आलाधिकारी के अनुसार एंट्री से लेकर गेम्स खेलने तक नियमों का पूरा पालन होगा। अगर कोई नियमों को तोड़ता मिला तो कार्रवाई होगी।

ये होंगे नियम

स्टेडियम में सभी खेलों के रजिस्टर्ड खिलाडि़यों प्रैक्टिस को बुलाया जाएगा

मास्क पहनकर ही प्लेयर्स को स्टेडियम में एंट्री दी जाएगी।

स्टेडियम के गेट पर ही थर्मल स्क्रीनिंग के बाद एंट्री मिलेगी

मास्क न पहनने वालों को गेट से लौटा दिया जाएगा।

स्टेडियम में मास्क नहीं पहनेगा उस पर सख्ती होगी

खिलाडि़यों को वैक्सीनेशन कराने के लिए भी कहा जाएगा

स्टेडियम में बाहरी लोगों व बाहरी खिलाडि़यों की एंट्री बैन रहेगी।

कोई बीमार है तो उसको वापस लौटा दिया जाएगा

बहुत ही खुशी की बात है स्टेडियम खुल रहा है। अब हमें अच्छे से प्रैक्टिस करने को मिलेगी। अभी तक प्रैक्टिस करने के लिए स्टेडियम खुलने का इंतजार था।

रवि

घर पर वो प्रैक्टिस नहीं हो पाती है जो मैदान में होती है। काफी समय बाद हमें दोबारा मैदान पर सीखने का मौका मिलेगा। यह बहुत अच्छा है।

रविंद्र

स्टेडियम में प्रैक्टिस करने से बेहतर रिजल्ट आते है। वैसे तो घर पर रहकर भी अपना वर्कआउट करती रहीं हूं, पर मैदान पर खिलाडि़यों को अलग अहसास होता है।

प्रफुल

बहुत समय के बाद स्टेडियम खुलने का फैसला आया है। अब खिलाड़ी प्रॉपर तरीके से प्रैक्टिस कर सकेंगे। स्टेडियम खुलने से काफी फायदा होगा।

खुशी पंत