- संजय भाई जोशी ने मोदी की साख में गढ़े कसीदे

-सेव इंडिया फांउडेशन द्वारा प्रायोजित कार्यक्रम शिरकत करने आए थे मेरठ

Meerut : हमारे देश का भाग्य है, जो उसे नरेन्द्र मोदी जैसा पीएम मिला। नरेन्द्र मोदी ने डेढ़ साल में ही देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हिन्दुस्तान के नाम का डंका बजाने का काम किया है। ऐसा सिर्फ मोदी ही कर सकते थे। मोदी जैसा प्रधानमंत्री किसी भी देश को 100 सालों में मिलता है। सेव इंडिया फाउंडेशन के कार्यक्रम में भाग लेने आए संघ के विचारक एवं बीजेपी के पूर्व संगठन महामंत्री संजय भाई जोशी ने मोदी की तारीफों के जमकर पुल बांधे।

जागरुकता से जनसंख्या नियंत्रण

सीसीएसयू के वृहस्पति भवन में लोगों को संबोधित करते हुए संजय जोशी ने कहा कि जनसंख्या हमारे देश की समस्या बनती जा रही है, जो देश के विकास में भी बाधा का काम कर रही है। अगर हर व्यक्ति जागरुक हो तो बढ़ती जनसंख्या पर काबू पाया जा सकता है। इसलिए सभी को राष्ट्रीयता के नाते बढ़ती जनसंख्या पर काबू पाने के लिए जनजागरण अभियान चलाना चाहिए।

मोदी का गुणगान

पूरे कार्यक्रम में एक बात खास रही कि मोदी के धुर विरोधी कहे जाने वाले बीजेपी के पूर्व संगठन महामंत्री संजय जोशी ने कार्यक्रम में मोदी का खूब गुणगान किया। विदेश यात्रा से लेकर कार्यशैली को उत्तम बताते हुए मोदी को सर्वश्रेष्ठ प्रधानमंत्री तक घोषित कर दिया। कार्यक्रम के दौरान यह चर्चा का विषय रहा।

कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत

सेव इंडिया फाउंडेशन के संयोजक राजेश शर्मा के नेतृत्व में सैंकड़ों कार्यकर्ता संजय जोशी को लेने परतापुर बाइपास पहुंचे। वहां कार्यकर्ताओं ने बीजेपी नेता का स्वागत किया। इसके बाद गाडि़यों के काफिले के साथ सीसीएस के वृहस्पति भवन पहुंचे। कार्यक्रम में बीजेपी के नेताओं का जमवाड़ा लगा हुआ था। जहां मंच पर घंटों स्वागत का दौर चलता रहा। इस अवसर पर सेव इंडिया फाउंडेशन के संयोजक राजेश शर्मा, बीजेपी युवा मोर्चा राष्ट्रीय मंत्री डॉ। सोमेन्द्र तोमर, डॉ। स्नेहवीर पुंडीर, मनीष सिंह, रजनीश पंवार, संजय सोम, गौरव शर्मा, अमित शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।