शरद गोस्वामी करता था 500 रूपये रोजाना पर बिलाल के यहां चोरी और लूट का काम

करोड़ों रूपये तक पहुंचा शरद गोस्वामी, एनआरआई एकाउंट भी मिला

बिलाल के बाद मोबाइल चोरी और लूट का काम शरद गोस्वामी ने कर लिया था टेक ओवर

Meerut। हाईस्कूल फेल शरद गोस्वामी जरायम की दुनिया में कदम रखकर करोड़पति हो गया। केवल 500 रूपये रोजाना पर मोबाइल चोरी और लूट का काम बिलाल के लिए करने वाला शरद गोस्वामी आज कई करोड़ रूपये तक का मालिक बन गया। इतना ही नहीं भोला की झाल के पास होटल तक का निर्माण कराना शुरू कर दिया। लग्जरी कार में चलना एवं महंगी शराब का सेवन करना और विदेशों में घूमना उसके शौक बन गए। बिलाल का मर्डर होने के बाद उसने अपना गैंग बनवा लिया और खुद मास्टर माइंड बनकर नए-नए लड़के गैंग में शामिल करके चोरी और लूट कराता था। पुलिस में सांठ-गांठ होने के कारण शरद गोस्वामी काफी समय तक पकड़ में नहीं आ सका।

बिलाल का मर्डर

बिलाल और नजाकत की पहले अच्छी दोस्ती थी। नजाकत ने पांच करोड़ रूपये की रंगदारी मांगी थी। जिसका पैसा भी आ गया था। नजाकत ने बिलाल को सवा करोड़ रूपये देने की बात तय की थी, लेकिन बाद में अपनी बात से पलट गया था। इसी विवाद के चलते नजाकत ने बिलाल की 28 नवंबर 2013 को ब्रह्मपुरी क्षेत्र के खत्ता रोड पर बनिया वाला खेत में हत्या कर दी थी। इस मामले में फजल ने नजाकत, खिलाफत, तरीकत, हनीस, अनीस, वसीम, मेहराज, नदीम और आजाद समेत 11 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था। समझौता न करने पर आरोपियों ने दो लोगों की हत्या कर दी थी। इस केस का मुख्य आरोपी नजाकत उर्फ पप्पू पुलिस कस्टडी से फरार हो गया था। उस पर 50 हजार रूपये का ईनाम भी घोषित है। आज तक नजाकत पकड़ा नहीं जा सका है।

ऐसे बना पांच सौ रूपये से करोड़पति

पुलिस ने बताया कि बिलाल के लिए शरद गोस्वामी 500 रूपये रोजाना पर काम करता था। बताया जा रहा है कि बिलाल के कहने पर 500 रूपये रोजाना पर चोरी और लूट करता था। जो भी चोरी और लूट का सामान होता था वह बिलाल को शाम को शरद गोस्वामी पहुंचा देता था। बिलाल की हत्या के बाद बिलाल के संपर्क में जो भी लुटेरे और चोर थे, सबको शरद गोस्वामी ने एकत्र कर लिया था और अपने कब्जे में लेकर एक गैंग बना दिया। साथी मतलूब व महफूज के साथ मिलकर शरद ने बहुत कम समय में करोड़ों रूपये की संपत्ति अर्जित कर ली। चोरी और लूट की रकम को शेयर बाजार और गोल्ड में लगाने लगा। पुलिस से बचने के लिए वह अपने प्रमुख साथियों के अतिरिक्त किसी से भी नहीं मिलता था। आरोपी भोला की झाल के पास एक थ्री स्टार होटल 2500 गज जगह में बना रहा है। यह होटल ऐसी जगह पर बनाया जा रहा है, जहां से संपूर्ण गिरोह का संचालन किया जा सके।