कुख्यात नितिन गंजा के मर्डर का आरोपी था मृतक अक्षय मलिक

योगेश भदौड़ा गैंग का शार्प शूटर था अक्षय, ईख के खेत में मिला शव

भदौड़ा गांव का रहने वाला था शूटर, शव के पास से मिली शराब की खाली बोतल

Meerut। योगेश भदौड़ा गैंग के शार्प शूटर अक्षय मलिक की शुक्रवार रात्रि हत्यारों ने गोली मारकर हत्या कर दी। तीन गोलियां मारकर अक्षय की हत्या की गई। 5 साल पहले कचहरी परिसर में नितिन गंजा की हत्या के आरोप में जेल काटकर आया शार्प शूटर फिलहाल जमानत पर था। और शुक्रवार को एक केस की तारीख के सिलसिले में मेरठ आया था। और तब से ही घर नहीं पहुंचा था।

ईख के खेत में मिला शव

शनिवार सुबह कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र स्थित पावली खुर्द के जंगलों से सटे ईख के खेत में एक युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई। जानकारी पर पहुंची थाना पुलिस ने शव की तलाशी ली। जेब में एक आधार कार्ड से युवक की शिनाख्त हुई। पुलिस ने बताया कि मृतक मेरठ के भदौड़ा गांव का रहने वाला अक्षय मलिक पुत्र ब्रजराज है। तफ्तीश में निकलकर आया कि मृतक कुख्यात योगेश भदौड़ा गैंग का शार्प शूटर है। और 5 साल पहले मेरठ कचहरी परिसर में हुए सनसनीखेज नितिन गंजा हत्याकांड का आरोपी है। मृतक कुछ माह पहले ही रोहटा थाने के सामने गाड़ी में चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया था। और फिलहाल जमानत पर जेल से बाहर था। परिजनों ने पुलिस को बताया कि अक्षय शुक्रवार सुबह बाइस से घर से निकला था। मेरठ कचहरी में एक केस में उसकी तारीख थी। दोपहर 2 बजे तक उसे देखा गया इसके बाद किसी भी नजर उसपर नहीं पड़ी।

करीबी ने की हत्या

शव के पास से बरामदगी ने हत्याकांड के राज से परदा हटाया है, हालांकि हत्यारोपी पुलिस की पकड़ से अभी दूर हैं। पुलिस के मुताबिक मृतक के शव के पास एक शराब की बोतल पड़ी थी, जिसमें कुछ शराब भी थी। जबकि 3 खाली गिलास, 3 सिगरेट की डिब्बी, नमकीन के पैकेट, सोड़ा की बोतल और फ्रीज के पानी की बोतल भी पुलिस को मौके से मिली है। इससे साफ अंदाजा लगाया जा रहा है कि हत्यारोपियों ने मृतक अक्षय के साथ 'शराब पार्टी' और किसी बात पर विवाद होने या साजिशन गोली मारकर हत्या कर दी।

खंगाल रहे कॉल डिटेल

एसपी सिटी डॉ। एएन सिंह ने बताया कि अक्षय मलिक के हत्यारोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा, आरोपी मृतक के करीबी लग रहे हैं। घटनास्थल पर मिले सामान को बरामद कर लिया गया है। पुलिस मृतक के फोन की कॉल डिटेल निकाल रही है। पुलिस की टीम मर्डर के खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है।

बरामद हुए खाली खोखे

पुलिस को शव के पास से 315 बोर के 3 खाली खोखे मिले हैं जबकि 1 जिंदा कारतूस भी मिला। एक बुलेट भी शव के पास पड़ा था, जिसे हत्यारोपियों ने अक्षय पर दागा था। हत्यारोपियों ने ताबड़तोड़ 3 गोलियां मारकर अक्षय को मौत के घाट उतारा था। पहली गोली सिर में मारी जबकि दूसरी गोली गर्दन और तीसरी गोली पेट के बाई ओर मारी। हालाकि आला-ए-कत्ल की पुलिस ने आसपास बहुत तलाश की किंतु वो नहीं मिला। पुलिस के मुताबिक घटनास्थल पर मिले सामान को देखकर लगा रहा है कि हत्यारोपी, मृतक के परिचित हैं। पहले साथ-साथ शराब पी और फिर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी।