- नमाज पढ़कर लौट रहे युवक को गोली मारी, गंभीर

- दो दुकानों का ताला तोड़कर लाखों की चोरी

- गन प्वाइंट पर लाखों की लूट

- पिता-पुत्र पर फेंका तेजाब, गंभीर

Meerut: मेरठ में क्राइम कंट्रोल के दावे सिफर साबित हो रहे हैं। पुलिस प्रशासन की लाख चौकसी के बाद भी अपराध की घटनाओं में कमी नहीं आ रही है। शहर में बढ़ते अपराध पुलिस प्रणाली पर सवालिया निशान खड़े कर दिए। तो वहीं लूट, हत्या का प्रयास, चोरी और बाप-बेटे पर तेजाब डालने जैसी घटनाओं को अपराधियों ने खुलेआम अंजाम दिया। जिससे शहर के लोग खौफ में हैं।

युवक को गोली मारी

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर तीन निवासी जावेद दोपहर नमाज पढ़कर लौट रहा था। इसी बीच पुरानी रंजिश के चलते दो युवकों ने उसे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में परिजनों ने पुलिस की मदद से उसे केएमसी हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

गन प्वाइंट पर लेकर लूटा

टीपीनगर थाना क्षेत्र की बागपत रोड पर आरपीएफ में कंमाडेंट का परिवार रहता है। बीती देर रात तीन युवक गेट फांदकर अंदर घुस आए और पत्‍‌नी सहित परिवार के अन्य सदस्यों को गन प्वाइंट पर लेकर करीब दो लाख रुपए के जेवरात लूटकर फरार हो गए।

बाप-बेटे पर तेजाब डाला

कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र की हिंद कालोनी में दबंगों ने बाप-बेटे पर तेजाब डाल दिया। जिसके चलते गंभीर हालत में उन्हें निकटवर्ती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत गंभीर है।

दो दुकानों में चोरी

ब्रह्मापुरी थाना क्षेत्र के ध्यानचंद नगर में बीती रात चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़कर हजारों का माल साफ कर दिया। बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

सभी घटनाओं को गंभीरता से लिया जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपियों को किसी भी कीमत पर बक्शा नहीं जाएगा।

आलोक प्रियदर्शी, एसपी सिटी