- जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हुए लुटेरे, एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर ली घटना की जानकारी

Mawana़: क्षेत्र के ग्राम अमरसिंहपुर मार्ग पर एक फाइनेंस कंपनी के दो सीनियर ब्रांच मैनेजरों से शुक्रवार को कार सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने हथियारों के बल पर लाखों रुपये लूटकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने बदमाशों की तलाश में कांबिग की, लेकिन बदमाश पुलिस के हत्थे नहीं लग सके। बाद में एसपी देहात ने मौके पर पहुंचकर पीडि़तों से घटना की जानकारी ली।

फ्यूजन माइक्रो फाइनेंस कंपनी जो क्षेत्र के गांवों में महिलाओं का समूह बनाकर उन्हें पैसे देती है। प्रत्येक माह किस्तों में पैसे वसूलते हैं। कंपनी का हैड आफिस मवाना में है। शुक्रवार की दोपहर कंपनी के सीनियर ब्रांच मैनेजर केतन भंगेल व कौशल सिंह अपनी बाइक से ग्राम अमरसिंहपुर से पैसे वसूल कर वापस लौट रहे थे। जैसे ही वह ग्राम अमरसिंहपुर मार्ग पर राजवाहे के पुल के नजदीक पहुंचे, तभी पीछे से एक बिना नंबर की सिल्वर कलर की इंडिका कार सवार बदमाशों ने उन्हें ओवरटेक कर रोक लिया। कार से तीन बदमाश नीचे उतरे और तमंचों से दोनों को आतंकित करते हुए उनसे करीब दो लाख 85 हजार रुपये की नगदी व मोबाइल लूटकर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

नहीं दी तहरीर

पीडि़तों ने उधर से गुजर रहे एक राहगीर के मोबाइल से घटना की जानकारी कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी निरीक्षक श्यामवीर सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुंचे तथा बदमाशों की तलाश में घंटों तलाश की.लेकिन तब तक बदमाश घटना को अंजाम देकर फरार हो चुके थे। बाद में एसपी देहात डॉ। प्रवीण रंजन सिंह ने मौके पर जाकर पीडि़तों से घटना की जानकारी लेते हुए पुलिस से घटना के जल्द खुलासे के आदेश दिए।