28 नए केस मिले, एक मरीजों मौत

पुलिसकर्मी भी निकला पॉजिटिव

Meerut। बरसात के साथ ही जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण फिर से बढ़ने लगा है। बुधवार को 28 नए मरीजों में वायरस का संक्रमण मिला। हालांकि इस दौरान 61 मरीजों को रिकवर होने के बाद डिस्चार्ज किया गया। वहीं एक 75 साल के मरीज की मेडिकल कॉलेज में जांच के दौरान मौत भी हो गई। सीएमओ डॉ। राजकुमार ने बताया कि नए मिले मरीजों में ज्वैलरी शॉप के कर्मचारी, अस्पताल के कर्मचारी व डॉक्टर भी शामिल हैं। जबकि 28 मरीजों में 11 महिलाएं हैं। इसके अलावा स्टूडेंट्स, हाउसवाइफ, किसान, ड्राइवर भी संक्रमित मिले हैं।

349 एक्टिव केसेज

सीएमओ ने बताया कि जिले में जहां मरने वालों की संख्या 86 हो गई है, वहीं कुल मरीजों का आंकड़ा 1838 हो गया है। जबकि अब एक्टिव केस 349 हैं। सीएमओ ने बताया कि बुधवार को 1610 सैंपल्स टेस्टिंग के लिए भेजे गए थे। इसमें 650 सैंपल अभी पेंडिंग हैं। अभी तक मेरठ में 75013 लोगों की जांच हो चुकी है। इसमें 72525 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है।

पूरे स्टाफ का हुआ टेस्ट

कोरोना वॉरियर्स के तौर पर काम कर रहे पोस्ट ऑफिस स्टाफ का बुधवार को कोविड-19 टेस्ट करवाया गया। इस दौरान डॉ। विनोद द्विवेदी के निर्देशन में स्वास्थ्य विभाग की टीम घंटाघर स्थित पोस्ट ऑफिस पहुंची। यहां टीम ने 44 लोगों की जांच की। इसमें पोस्ट मास्टर, डिप्टी पोस्ट मास्टर समेत पूरा स्टाफ शािमल हुआ। डॉ। विनोद ने बताया कि सभी की जांच एंटीजन टेस्ट किट से हुई थी। इसके साथ ही सभी लोगों की रिपोर्ट निगेटिव निकली है।