पति-पत्‍‌नी के बीच चल रहे विवाद में काट दी उंगली

पुलिस ने तहरीर के आधार पर शुरू कर दी जांच पड़ताल

शराब पीकर पत्‍‌नी को मारता पीटता है पति, कई दिनों से चल रहा था विवाद

Meerut परतापुर थाना एरिया के शताब्दी नगर सेक्टर-4 में मायके वालों ने बेटी को नशेड़ी दामाद के साथ नही भेजा। इससे गुस्साए दामाद ने अपने ससुर की अंगुली चबा ली। पुलिस ने दामाद को हिरासत में ले लिया। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर नजीर अली खां ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। आरोपी पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

क्या है मामला

शताब्दीनगर सेक्टर 4बी निवासी योगराज ने 11 वर्ष पूर्व अटोरा मवाना निवासी योगेंद्र सैनी से अपनी बेटी विनीता का विवाह किया था। बताते हैं कि योगराज नशे का आदी है। वह रोजाना पत्‍‌नी से मारपीट करता है। शनिवार को विनीता के पिता अटोरा से अपनी बेटी को लेकर शताब्दीनगर आ गए। पीछे से दामाद अपनी पत्‍‌नी को लेने के लिए पहुंच गया। विनीता को ससुराल भेजने से मना करने पर दामाद ने नशे में गाली गलौच की और अपने ससुर की अंगुली चबा ली। इससे ससुर की उंगली कट गई। सूचना पर परतापुर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति को हिरासत में ले लिया। घर में कोहराम मच गया।

हवालात में भी हंगामा

पुलिस ने आरोपी को हवालात में बंद कर दिया था। जिसके बाद आरोपी ने हवालात में भी हंगामा करना शुरू कर दिया गया था। पुलिस ने डांटा फटकारा, जिसके बाद ही मामला शांत हो सका है।