-प्रदेश महामंत्री पंकज सिंह ने सपा पर साधा निशाना

-कैराना का मुद्दा उठा,नोटबंदी को बताया बड़ा कदम

Meerut : भाजपा प्रदेश महामंत्री एवं युवा सम्मेलन के प्रभारी पंकज सिंह ने कहा कि वेस्ट यूपी किसी भी वक्त आग के शोले में बदल सकता है। इसे सुलगाने के लिए सपा के नेता लगातार प्रयासरत हैं। मुजफ्फरनगर दंगों में सपा की भूमिका पर हमला बोलते हुए कहा कि सत्ता में ऊंचे ओहदे पर बैठे लोगों ने आग में घी डाला। जब मुजफ्फरनगर सुलग रहा था तब सपा मुखिया परिवार समेत सैफई में रंगारंग कार्यक्रम देख रहे थे।

युवा सम्मेलन को कर रहे थे संबोधित

कंकरखेड़ा बाईपास स्थित कृष्णा गार्डेन में आयोजित युवा सम्मेलन में मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे भाजपा नेता पंकज सिंह ने कहा कि अब अखिलेश यादव पार्टी के कार्यक्रमों में तलवार भांजते दिखते हैं। अपने चाचा को ही धमका रहे हैं। अगर यही रवैया दंगाइयों के प्रति होता तो यूपी के माथे पर दंगों का कलंक न होता।

रथ यात्रा पर ली चुटकी

सपा की रथयात्रा पर चुटकी लेते हुए कहा कि इसके लिए मुख्यमंत्री मर्सिडीज कार लेकर निकले थे। गाड़ी खराब हुई तो जर्मनी से मैकेनिक बुलाना पड़ा। पंकज ने कहा कि दुनियाभर की तकरीबन सभी क्रांतियां युवाओं के दम पर की गई, ऐसे में भाजपा भी उत्साहित है।

नोटबंदी बड़ा कदम

नोटबंदी को लेकर विपक्षियों के विरोध को उन्होंने दाल में काला बताया। कहा कि कालाधन देश के लिए कोढ़ बन गया था, जिसका इलाज कर दिया गया है। दीपावली से पहले सर्जिकल स्ट्राइक को केंद्र का बड़ा कदम बताते हुए दावा किया कि अब पाकिस्तान बैकफुट पर है।

सिर्फ होर्डिग में दिखता है विकास

प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष सुब्रत पाठक ने डकैत अब चंबल में नहीं, यूपी में पाले जाते हैं। कहा कि अखिलेश ने ईमानदारी का आवरण ओढ़कर प्रदेश को चारों तरफ से लुटवाया। यूपी में विकास सिर्फ विज्ञापनों एवं होर्डिगों में नजर आया है।

हर जगह कैराना जैसे हालात

युवा मोर्चा के राष्ट्रीय मंत्री सोमेन्द्र तोमर ने कहा कि प्रदेश हर जगह कैराना जैसे हालात है। जिन्हें लेकर बीजेपी चिंतित है। इस बार प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने पर ऐसे हालात खत्म किए जाएंगे। मंच पर विधायक रवीन्द्र भड़ाना, प्रदेश उपाध्यक्ष अश्रि्वनी त्यागी, जिलाध्यक्ष शिवकुमार राणा, अशोक त्यागी एवं संयोजक सचिन भाटी समेत कई अन्य थे।

-----