- अकाउंटेंट प्रदीप गोयल की ओर से भी भेजा गया डायरेक्टर को लेटर

- वित्तीय अनियमितताओं को लेकर लगे हैं प्रदीप गोयल पर आरोप

i followup

Meerut : स्टेडियम अकाउंट में हेराफेरी के मामले में स्पो‌र्ट्स डायरेक्टर की ओर से जांच करने के आदेश हो गए हैं। स्पो‌र्ट्स डायरेक्टर ने अकाउंटेंट प्रदीप गोयल पर लगाए गए आरोपों को काफी गंभीरता से लिया है। वहीं ये भी कहा है कि प्रदीप गोयल द्वारा भेजे गए लेटर को भी जांच में शामिल करने को कहा गया है। गौरतलब है कि आरएसओ के माध्यम से प्रदीप गोयल के खिलाफ रिपोर्ट भेजी गई थी, जिनमें भारी वित्तीय अनियमितताओं का जिक्र किया गया है।

प्रदीप गोयल ने भी भेजा लेटर

जहां आरएसओ के द्वारा अकाउंटेंट प्रदीप गोयल के खिलाफ रिपोर्ट भेजी है। वहीं दूसरी ओर प्रदीप गोयल की ओर से भी अपना लेटर भेजा है। इसमें उन्होंने कहा है कि आरएसओ द्वारा सारी रकम ट्रेजरी में ही जमा कराई है। उनके द्वारा कोई अनियमितता नहीं की गई है। इसके बाद स्पो‌र्ट्स डायरेक्टर की ओर से जांच में इस लेटर को भी शामिल करने को कहा है।

अकाउंट्स में हेरफेर का है मामला

स्टेडियम में हुए घोटाले के बाद अकाउंट्स सेक्शन की अलमारी को सील कर दिया गया था। उसके बाद सिटी मजिस्ट्रेट कोषाधिकारी और आरएसओ के सामने अलमारी की सील खोली गई, जिसमें रखे दस्तावेजों को स्टडी करने के बाद कई अनियमितताएं सामने आई थी, जिसके बाद आरएसओ के माध्यम कार्रवाई के लिए स्पो‌र्ट्स डायरेक्टर को लेटर लिखा गया था।

आरएसओ और प्रदीप गोयल दोनों लेटर की जांच की जाएगी। दोनों पक्षों को ध्यान से सुना जाएगा और निष्पक्ष जांच के बाद कोई कार्रवाई की जाएगी।

- आरपी सिंह, स्पो‌र्ट्स डायरेक्टर, लखनऊ