बाइक की टक्कर लगने पर भिड़ गए दो पक्ष, कई लोग घायल

घर में घुसकर तोड़फोड़ का भी आरोप, एक पक्ष ने दी तहरीर, आरोपी फरार

Meerut। शालीमार गार्डन में बाइक की टक्कर लगने पर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। मारपीट-पथराव और फाय¨रग में कई लोग घायल हो गए। हमलावरों ने घर में घुसकर तोड़फोड़ की। मोहल्ले में अफरा-तफरी मच गई। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। तीन युवक हिरासत में लिए गए हैं। पीडि़त पक्ष ने तहरीर दे दी है।

पथराव से मची भगदड़

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र के शालीमार गार्डन निवासी हाशमीन शनिवार रात घर के बाहर खड़ा था। तभी कालोनी निवासी इरफान, इमरान और ¨भडी एक ही बाइक पर आ रहे थे। आरोप है कि उन्होंने हाशमीन को टक्कर मार दी, जिसके बाद उनमें कहासुनी हो गई थी। बाइक सवार युवकों ने पिटाई कर दी। परिजनों के आने पर आरोपी फरार हो गए। कुछ देर बाद वे साथियों के साथ पहुंचे और हाशमीन पर घर में घुसकर हमला कर दिया। इस पर दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे और धारदार हथियार चले। पथराव से भगदड़ मच गई। आरोप है कि हमलावर युवकों ने कई राउंड फाय¨रग की। करीब आधा घंटे तक बवाल चलता रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीन युवकों को हिरासत में ले लिया, जबकि घायल हाशमीन, उसका बेटा वसीम, भाई समसुद्दीन और भतीजा नईम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां नईम की हालत गंभीर बनी हुई है। थाना प्रभारी का कहना है कि तीन युवक हिरासत में लिए गए हैं। हमलावरों की धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है। उन्होंने गोली चलने की बात से इन्कार कर दिया।

सुबह मिली धमकी

हाशमीन का कहना है कि रात में बाइक सवार तीनों युवक नशे में थे। टक्कर लगने के बाद उन्होंने पिटाई की थी। विरोध करने पर साथियों को बुला लिया था। इसके बाद सुबह उनके पक्ष के लोग घर पहुंचे और पुलिस कार्रवाई पर धमकी देने लगे। इस दौरान कुछ लोगों ने हथियार भी ले रखे थे। आरोप है कि उनके जाने के बाद कुछ लोगों के फोन भी आए थे। उन्होंने भी कार्रवाई करने पर अंजाम भुगतने के लिए कहा था।