- पेपर खत्म होते ही परीक्षार्थियों ने होली मनाई।

- आसान रहा यूपी बोर्ड का जियोग्राफी का पेपर, अब मूल्यांकन की तैयारी शुरू

- सीबीएसई में इंटर में बायो का पेपर रहा बेहद आसान

Meerut: सोमवार को परीक्षार्थियों ने पेपर देते ही खूब होली मनाई। यूपी बोर्ड पेपर खत्म होने के बाद जहां एक और इंटर के स्टूडेंट ने होली का जश्न मनाया। वहीं सीबीएसई के स्टूडेंट्स ने भी पेपर आसान आने की खुशी में जमकर होली खेली। यूपी बोर्ड में सोमवार को इंटर का भूगोल का पेपर था। वहीं सीबीएसई में इंटर का बायो का पेपर था।

पेपर खत्म अब नो टेंशन

यूपी बोर्ड में सोमवार को इंटर के भूगोल का पेपर होने के बाद परीक्षार्थियों ने जमकर होली खेली। पेपर बहुत ही आसान आया था इसलिए परिक्षार्थियों के चेहरे पर ज्यादा खुशी दिख रही थी। परिक्षार्थियों के अनुसार पेपर में बहुत ही आसान सवाल आए थे। वहीं टीचर्स के अनुसार 36 साल बाद इतना आसान पेपर आया था। डीएन के भूगोल टीचर सुधीर ने बताया कि पेपर बहुत आसान आया था। सवाल भी इतने आसान थे कि उसमें 80 प्रतिशत मा‌र्क्स आसानी से लाए जा सकते हैं।

एनसीईआरटी से आए सीधे सवाल

जहां यूपी बोर्ड इंटर का पेपर बहुत ही आसान आया था। वहीं सीबीएसई इंटर में बायो का पेपर भी बहुत आसान था। पेपर देने के बाद परीक्षार्थियों ने आसान पेपर आने की खुशी में जमकर होली खेली। परीक्षार्थियों का कहना था कि इस बार एनसीईआरटी से सीधे सवाल आए हुए थे। वहीं दीवान की सांइस टीचर गीतिका ने बताया कि पेपर में अधिकतर सवाल एनसीईआरटी बेस्ड ही थे। इसके अलावा मल्टीपल च्वाइस वाले क्वेश्चन भी काफी आसान आए थे।