बीएड फ‌र्स्ट ईयर के फॉर्म में छात्रों को आ रही दिक्कत

वेबसाइट पर नहीं खुल रहे है परीक्षा के फार्म

यूनिवर्सिटी में आ रहीं इस बाबत कई मेल्स और कॉल्स

Meerut। सीसीएस यूनिवर्सिटी से संबद्ध बीएड की मुख्य परीक्षा के फॉर्म तीन जुलाई से यूनिवíसटी की वेबसाइट पर पोर्टल को ओपन किया गया है, लेकिन ये फार्म भरने में स्टूडेंट्स को दिक्कतें आ रही हैं। दो दिन होने के बावजूद भी फार्म खुल नही पा रहे हैं। ऐसे में स्टूडेंट्स फॉर्म भरने के लिए परेशान रहे।

छात्रों को टेंशन

फॉर्म न भरे जाने से छात्रों को टेंशन है अगर फॉर्म नही भरे गए तो क्या होगा। इसको लेकर लगातार यूनिवíसटी को मेल्स व कॉल्स भी पहुंची है, ऐसे में वेबसाइट पर दिक्कत आने की शिकायतें आ रही है। इसके साथ ही लगातार वेबसाइट पर सर्वर डाउन चल रहा है। स्टूडेंट काफी परेशान है

आ रहा है एरर

स्टूडेंट्स के अनुसार जैसे ही वो फार्म भरके सबमिट करने के लिए क्लिक करते हैं तो उस पर एरर लिखा आता है। कहीं तो स्टूडेंट डाटा नोट फाउंड एरर लिखकर आ रहा है। वहीं, कुछ के तो फॉर्म तक नहीं खुल रहे हैं। इसको लेकर तीन से लेकर चार जुलाई तक लगातार स्टूडेंट परेशान रहे।

कॉलेजों से नहीं खुले फॉर्म

जब स्टूडेंट्स से फॉर्म नहीं खुले तो मदद के लिए कॉलेजों से सम्पर्क किया। ऐसे में कॉलेजों से ही भी परीक्षा फॉर्म नहीं खुल पाए। फॉर्म न खुल पाने की वजह से कॉलेजों ने भी यूनिवर्सिटी में ही इसके बारे में जानकारी दी है। बीएड के फॉर्म खुलने में परेशानी हो रही है। ऐसे में स्टूडेंट काफी परेशान है, उनको परीक्षा फॉर्म को लेकर टेंशन हो रही है।

हमने कई बार कोशिश की, कॉलेज से भी कहा लेकिन फार्म भरे नहीं जा रहे है एरर आ रहा है कभी स्टूडेंट डाटा नॉट फाउंड आ रहा है।

टिवंकल

बहुत ही चिंता है। फॉर्म नहीं भरा गया तो कहीं रह न जाए, दिक्कत हो रही है परीक्षा फार्म भरना भी बहुत ही जरुरी है

इशा

दोनों दिन ट्राई किया है। फॉर्म नहीं भरा जा रहा है। एरर आ रहा है,कॉलेज से भी कहा तब भी फार्म नहीं भरा है।

प्रियंका

वेबसाइट में कुछ दिक्कत आ रही थी, आईटी में इसको सहीं किया जा रहा है आज समस्या का हल हो जाएगा, स्टूडेंट को पूरा समय दिया जाए। टेंशन की आवश्यकता नही है।

धीरेंद्र कुमार वर्मा रजिस्ट्रार सीसीएसयू