गंगानगर थाना क्षेत्र की अम्हेड़ा रोड पर एक टेलर को मारी गोली

टेलर अंकित ने व्हाट्सएप डीपी पर लगाई थी दोस्त की फोटो

गांव के युवकों ने फोटो लगाने का विरोध करते हुए कंधे में मारी गोली

सीसीटीवी में कैद हुई घटना, पुलिस ने कब्जे में ली फुटेज

Meerut। गंगानगर थाना क्षेत्र की अम्हेड़ा रोड पर एक टेलर को गोली मारने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। आरोपियों ने गोली इसलिए मारी कि दोनों युवकों के विरोधी का फोटो टेलर ने अपने व्हाट्सएप डीपी पर लगाया था। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि दोस्तों के बीच आपसी विवाद हुआ था। जिस विवाद में अंकित के कंधे में गोली लगी है। अंकित की हालत खतरे से बाहर है। मुकदमा दर्ज कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

क्या है मामला

इंचौली थाना क्षेत्र के मसूरी गांव निवासी अंकित पुत्र शीशपाल गंगानगर थाना क्षेत्र के अम्हेड़ा रोड पर एक बुटीक में टेलर है। सोमवार को वह रोजाना की तरह बुटीक पर कपड़ों की सिलाई कर रहा था। शाम को आरोपी मुकुल काकरान और उसके अज्ञात साथी बाइक से बुटीक पर पहुंचे। उन्होंने अंकित को बाहर बुलाया, करीब 20 मिनट तक बात की फिर सीधे कंधे में तमंचे से गोली मार दी। गोली मारकर आरोपी मौके से फरार हो गए। घायल अंकित को पुलिस ने लोगों की मदद से रक्षापुरम स्थित अस्पताल में भर्ती कराया।

फोटो लगाने पर गुस्सा

घायल ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक उसके गांव का ही निवासी है। अंकित की मानें तो उसने अपने व्हाट्सएप डीपी पर रामनगर निवासी दोस्त कालू का फोटो लगाया हुआ था। कालू से आरोपी दोनों युवकों का विवाद चल रहा है। दोनों युवक स्टेट्स पर कालू का फोटो लगाने का विरोध कर रहे थे। अंकित ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवक कह रहा था कि कालू मेरा दुश्मन है और तूने उसकी फोटो लगाई हुई है। उसकी फोटो की जगह हमारी फोटो भी तो लगा सकता है। इसी बात से नाराज आरोपियों ने उसे गोली मार दी। पूरे मामले में पुलिस जांच में जुटी हुई है। गंगानगर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की। गंगानगर पुलिस ने आरोपी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी कब्जे में ली

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले लिया है। दरअसल, सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हो गई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज को भी केस डायरी में साक्ष्य के तौर पर जोड़ रही है ताकि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।