सोमवार सुबह डूब गया था बच्चा, सर्च अभियान रहा था बेकार

सुबह नाले में पानी के ऊपर आ गया शव, एनडीआरएफ टीम लौटी

परिजनों का बुरा हाल, पुलिस से कार्रवाई के लिए किया मना

Meerut। लिसाड़ी गेट कमेला रोड नाले में सोमवार को गिरे बच्चे को बचाया नहीं जा सका। उसका शव मंगलवार को बरामद हो गया। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू की। परिजनों ने शव की पहचान करने के बाद पुलिस से पोस्टमार्टम न कराने की अपील की, जिसे मान लिया गया। दूसरी ओर, बच्चे की तलाश के लिए पहुंची एनडीआरएफ की टीम भी लौट गई।

चला था सर्च अभियान

लिसाड़ी गेट के अहमद नगर गली नंबर छह में रहने वाले कपड़ा व्यापारी तसलीम का 11 साल का बेटा मोहम्मद अर्श सोमवार सुबह कहीं जा रहा था। कमेला रोड पर काजी रिजवान के मदरसे के पास ओडियन नाले पर लोहे का पुल बना है। पुल से गुजरते समय अर्श का पैर फिसल गया और वह ओडियन नाले में गिर गया। नगर निगम टीम और आसपास के लोगों ने नाले में जाकर सर्च अभियान चलाया था लेकिन बच्चा नहीं मिल सका था। रात भर बच्चे के परिजन और आसपास के लोग नाले के किनारे चक्कर लगाते रहे, इस उम्मीद में कि शायद बच्चे को बरामद किया जा सके।

मिला शव

मंगलवार सुबह अर्श का शव कुछ ही दूरी पर नाले के ऊपर तैरता हुआ आ गया। पुलिस ने शव को बरामद करते हुए परिजनों को सौंपा। इस दौरान पुलिस और प्रशासनिक अफसर भी मौके पर पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल था। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर राम संजीवन यादव ने बताया कि परिजनों ने किसी कार्रवाई से मना कर दिया और शव लेकर चले गए। बाद में शव को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया।

अब तो ढक दीजिए नाले : पिता

अपना पुत्र खो चुके तस्लीम ने जिला प्रशासन से अपील की है कि अब तो शहर के सारे खुले नालों को ढक दें। मेरा बेटा तो चला गया, अब किसी और का बेटा नालों की भेंट न चढ़े।