लिसाड़ी गेट मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट से खुली शव को जलाने की बात

पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या कर पेट्रोल से जलाने की हुई थी कोशिश

Meerut। लिसाड़ी गेट में दरिंदों ने महिला के शव के साथ जानवरों जैसा बर्ताव किया था। आरोपियों ने पहले शव को पेट्रोल से जलाने का प्रयास किया। इसमें असफल होने पर शव को आठ टुकड़ों में बांट दिया था। लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से स्पष्ट है कि हत्या करके पहले शव को पेट्रोल डालकर जलाने की कोशिश की गई। मगर पूरी तरह शव नहीं जल पाया। इसके बाद कातिलों ने शव के आठ टुकड़े कर उसे प्लास्टिक के बोरे में भरकर गार्डन में फेंका था।

ये है मामला

लिसाड़ी गेट में सोमवार को महिला की लाश आठ टुकड़ों में मिली थी। तीन दिन तक नियमों के तहत शव को मोर्चरी में रखा गया था। पहचान नहीं होने के बाद पुलिस ने गुरुवार को शव का पोस्टमार्टम करा दिया था। महिला की पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर बात करते हुए लिसाड़ी गेट इंस्पेक्टर प्रशांत कपिल ने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार महिला की हत्या कर पहले शव को पेट्रोल डालकर जलाने की बात सामने आई है। मगर पूरी तरह शव नहीं जल पाया। जिसके बाद कातिलों ने शव के आठ टुकड़े कर उसे प्लास्टिक के बोरे में भरकर गार्डन में फेंक दिया।

आज होगा तय

वहीं एसएसपी अजय साहनी के आदेश के तहत शव का डीएनए भी ले लिया गया था। साथ ही इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल ने डीएनए टेस्ट का सैंपल लेने के लिए मृतक महिला के कथित माता-पिता को सूचना दी गई है। अब परिजन मेरठ आएंगे या टीम बलिया जाएगी, ये शनिवार को तय होगा।

राजू का मोबाइल नंबर बंद

पुलिस फिलहाल राजू को भी आरोपी मानकर उसकी तलाश कर रही है। मगर राजू का मोबाइल नंबर लगातार बंद होने के चलते पुलिस उस तक नहीं पहुंच पा रही है। हालांकि पुलिस राजू की गिरफ्तारी के लिए उसके घर के अलावा कई अन्य ठिकानों पर भी पुलिस दबिश दे रही है। इंस्पेक्टर लिसाड़ी गेट प्रशांत कपिल का कहना है कि राजू की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी गई है लेकिन अभी सुराग नहीं लग सका है।