करोड़ों रूपये का आलीशान बंगला खाक हो गया

- एमडीए टीम की भी कोठी को देखकर खुल गई आंखे

- बिजली का मीटर उखड़वाने के लिए घुसी थी एमडीए की टीम बद्दो के घर

Meerut । जरायम की दुनिया में कदम रखकर अवैध रूप से धन अर्जित करके तैयार किया गया आलीशान बंगला खाक हो गया। बदन सिंह बद्दो ने अपने आलीशान बंगले को अच्छे से तैयार कराया हुआ था। फर्श और आधी दीवारों पर वुड लगवाई हुई थी। इसके साथ ही जीना भी वुड का बनवाया गया था। आलीशान बंगले का खात्मा जेसीबीन ने ढहा दिया।

बिजली का मीटर उखड़वाया

बदन सिंह बद्दो के घर पर मीटर भी लगा हुआ था। एमडीए ने कार्रवाई शुरू करने से पहले मीटर को उखड़वा दिया, ताकि किसी भी प्रकार का कोई हादसा न हो। मीटर को उखाड़कर फेंकने के बाद पुलिस और एमडीए ने अपनी कार्रवाई शुरू की। टीपी नगर पुलिस एसओ विजय गुप्ता का कहना है कि घर में या मलबे में किसी प्रकार का करंट न फैल जाए इसलिए मीटर को उखड़वाना जरूरी था।

गुल रही मोहल्ले की लाइट

बदन सिंह बद्दो की कोठी के ध्वस्तीकरण से पहले क्षेत्र की लाइट को गुल कर दी गई थी। बिजली घर से संपर्क करके पूरे क्षेत्र की लाइट बंद करा दी थी ताकि किसी भी प्रकार का कोई हादसा न हो सके। लाइट नहीं आने के कारण लोगों को परेशानी भी हालांकि झेलनी पड़ी। कार्रवाई पूरी होने के बाद ही लाइट को शुरू किया गया।

पड़ा मिला परफ्यूम

बद्दो की कोठी के अन्दर एमडीए और पुलिस टीम ने पूरा निरीक्षण किया। बद्दो की कोठी में एक परफ्यूम देखने को मिला हालांकि जिसको उठाकर पुलिस ने फेंक दिया। इसके अलावा पुलिस ने पूरे घर की तलाशी एक बार फिर से ली। बंगले को देखकर एमडीए अधिकारी और पुलिस की आंख खुली रह गई। अन्दर से काफी अच्छा बंगला बदन सिंह बद्दो ने तैयार करा रखा था।