आखिरी दिन स्नातक में ग्यारह और शिक्षक सीट के लिए हुआ एक नामांकन

आखिरी दिन भी नामांकन करने वालों की कमिश्नरी पर जुटी भीड़

- 15 नामांकन हुए हैं शिक्षक सीट के लिए

- 32 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है स्नातक सीट के लिए

Meerut । स्नातक और शिक्षक सीट के लिए चल रही नामांकन प्रक्रिया गुरुवार को समाप्त हो गई। आखिरी दिन सबसे ज्यादा नामांकन स्नातक सीट के लिए हुए जबकि शिक्षक सीट के लिए एक ही नामांकन हो सका। स्नातक सीट के लिए ग्यारह नामांकन प्रत्याशियों ने दाखिल किए है। इसके साथ ही शिक्षक सीट के लिए अब तक कुल नामांकन 15 हुए है, जबकि स्नातक सीट के लिए 32 प्रत्याशियों ने नामांकन किया है। नामांकन प्रक्रिया के दौरान सोशल डिस्टेसिंग कहीं नजर नहीं आई। वहीं, पुलिस भी व्यवस्था बनाने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई। आखिरी दिन भी कमिश्नरी में पुलिस ने किसी की एंट्री नहीं होने दी। प्रत्याशी और प्रस्तावकों को ही अन्दर जाने दिया गया। उत्तर प्रदेश विधान परिषद मेरठ खंड स्नातक एवं शिक्षक निर्वाचन के लिए चुनाव एक दिसंबर को होना है। इसके साथ ही तीन दिसंबर को मतगणना होगी। गुरुवार को नामांकन पत्र दाखिल करने के आखिरी दिन स्नातक सीट के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सुबह से ही प्रत्याशी आने शुरू हो गए थे।

इन्होंने किया नामांकन

स्नातक सीट के लिए दिनेश कुमार गुप्ता, जितेंद्र कुमार गौड़, विद्या गौतम, जितेंद्र कुमार, अतुल्य कुमार, आशा राम, जितेंद्र कुमार, प्रदीप कुमार, अमित कुमार शर्मा, संजीव कुमार, अफरोज खान एडवोकेट ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। इसके साथ ही शिक्षक सीट के लिए एक नामांकन पत्र दाखिल किया। शर्मा जी नाम के प्रत्याशी ने अपना नामांकन दाखिल किया। आज से स्कूटनी की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी।

कताई मिल में होगी काउंटिंग

शिक्षक और स्नातक सीट के लिए इस बार काउंटिंग कताई मिल में होगी। कताई मिल के लिए चुनाव आयोग को लिखकर कमिश्नर अनीता सी। मेश्राम ने दिया था। इसको फाइनल कर दिया गया है। कताई मिल की साफ- सफाई कराने पर पूरा जोर दिया जा रहा है। कताई मिल की जल्द ही साफ-सफाई भी हो जाएगी।