26 जुलाई को तेल व्यापारी अमित अग्रवाल से लूटे थे 14 लाख 90 हजार रूपये

1.5 लाख रुपये आरोपियों के कब्जे से किया गया बरामद

एसपी क्राइम ने प्रेस कांफ्रेंस कर दी जानकारी

Meerut। घी-तेल कारोबारी से लूट करने वाले एक और शातिर बदमाश को क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से डेढ़ लाख रूपये बरामद कर लिए है।

कई जगह मुकदमे

आरोपी के खिलाफ मुम्बई, मेरठ, सहारनपुर और मुरादाबाद में कई मुकदमे कायम है।

ये था मामला

गौरतलब है कि 26 जुलाई को भावनपुर के ग्राम हसनपुर में तेल व्यापारी अमित अग्रवाल से बदमाशों ने हथियारों के बल पर 14 लाख 90 हजार रूपये लूट लिए थे। पुलिस ने इस मामले में लूट का हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। पुलिस ने इस मामले में शाहिद उर्फ छाती फटा पुत्र युसुफ खान निवासी कस्बा व थाना बाबरी, शामली हाल निवासी किराए का मकान गोटे शाह वाली गली नई मंडी थाना कोतवाली सहारनपुर को अब्दुल्लापुर हुसैनी चौक के पास से गिरफ्तार किया गया है।

दी जानकारी

पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में एसपी क्राइम अनीत कुमार ने बताया कि शाहिद उर्फ छाती फटा पुत्र युसुफ खान ने बताया कि 27 अप्रैल को मोहल्ला उदयनगर थाना बिलारी मुरादाबाद में कुलदीप सिंह (रजिस्ट्रार) के यहां मीटर चेक करने के बहाने घर मे घुस कर बंधक बनाकर डकैती डाली गई थी। 24 जुलाई को कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार में आयशर ट्रैक्टर एजेन्सी के मालिक से कैश लूटने के इरादे से कोतवाली ज्वालापुर क्षेत्र से एक बाइक चुराकर घटना को अंजाम दिया था। भावनपुर में तेल व्यापारी अमित अग्रवाल से हथियार दिखाकर 14 लाख 90 हजार रुपये लूट की थी। आरोपी के हिस्से में दो लाख 90 हजार रूपये लूट लिए थे।