मोर्चरी पहुंचे शख्स ने किया बोरे में मिली लाश पहचानने का दावा, पुलिस को नहीं मिला प्रमाण

कहा, पत्नी सपना 23 अक्टूबर को दो बच्चों को लेकर प्रेमी संग गई थी

लिसाड़ी गेट थाने में एसएसपी ने की दो घंटे तक पूछताछ

Meerut। लिसाड़ी गेट के सुहैल गार्डन में महिला के टुकड़े कर फेंके गए शव की मंगलवार को भी पहचान नहीं हो सकी। हालांकि दूसरे दिन एक शख्स ने एलएलआर मेडिकल कॉलेज स्थित मोर्चरी पहुंचकर शव अपनी पत्नी का होने का दावा किया। लिसाड़ी गेट थाने में एसएसपी ने उससे दो घंटे तक पूछताछ की। पुलिस के अनुसार, उसके दावे की पुष्टि करता हुआ कोई प्रमाण नहीं मिला।

पुलिस ने खंगाले रिकॉर्ड

सोमवार को सुहैल गार्डन में श्मशान के अंदर बोरे में महिला का शव टुकड़ों में मिला था। सिर गायब था। पुलिस ने शव के टुकड़े मर्चरी भेजने के बाद पड़ताल शुरू कर दी। जिले में महिलाओं की गुमशुदगी का रिकार्ड देखा गया। ऐसे कुछ परिवारों को शव के टुकड़े देखने के लिए भी बुलाया गया।

पहले किया इंकार

मूलरूप से बलिया के रहने वाले श्याम बिहारी परतापुर के शताब्दीनगर में परिवार के साथ रहते हैं और दिल्ली एम्स में सिक्योरिटी गार्ड है। श्याम बिहारी ने पहले शव के टुकड़े देखकर पत्नी का होने से इंकार कर दिया। उसके बाद फिर मोर्चरी जाकर देखा और अपनी पत्नी सपना का बताने लगे।

एसएसपी ने की पूछताछ

इस बीच, एसएसपी अजय साहनी लिसाड़ीगेट थाने पहुंच गए। वहां करीब दो घंटे तक श्याम बिहारी से पूछताछ की। पुलिस की तीन टीमें लगाने के बाद भी शाम तक भी ऐसा कोई तथ्य पुलिस को नहीं मिला, जिससे साबित हो सके कि शव सपना का है।

हत्या का आरोप

पूछताछ में श्याम बिहारी ने पुलिस को बताया कि दिल्ली में नौकरी करने के कारण वह सप्ताह में एक दिन घर आते थे। उनकी पत्‍‌नी सपना के पड़ोसी राजू से प्रेम संबंध हो गए। 23 अक्टूबर को सपना अपने प्रेमी राजू के साथ चली गई। श्याम बिहारी का दावा है कि राजू ने सपना की हत्या कर शव के टुकड़े कर यहां फेंक दिए। पुलिस को अभी तक श्याम बिहारी के दावे का कोई प्रमाण नहीं मिला है। एसएसपी का कहना है कि श्याम बिहारी के अलावा पुलिस की तीन टीमें अन्य दो लाइनों पर काम कर रही हैं।