खनन अधिकारी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, तीन गिरफ्तार

Meerut। माफिया के गुर्गो ने खनन अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मारकर पलटाने का प्रयास किया। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को धर दबोचा।

ये है मामला

दरअसल, खनन अधिकारी शैलेश कुमार अपनी बोलेरो गाड़ी से सोमवार देर रात शोभापुर से रोहटा रोड की ओर मिट्टी खनन की चे¨कग करने गए थे। रोहटा रोड पर बाइक सवार एक युवक और आई-10 कार सवार दो युवकों ने उनकी गाड़ी का पीछा किया। साइड मारने का भी प्रयास किया। उनकी मंशा खनन अधिकारी की गाड़ी को टक्कर मारकर पलटाने की थी।

घेराबंदी कर दबोचा

खनन अधिकारी ने कंकरखेड़ा थाना पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर समेत शोभापुर चौकी इंचार्ज पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। बदमाश भागने लगे लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को दबोच लिया। खनन अधिकारी की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इंस्पेक्टर तपेश्वर सागर ने बताया कि मामले में तीन बदमाश गिरफ्तार किए हैं। इनके नाम सलमान निवासी खडोली कंकरखेड़ा, सोनू राणा निवासी रामपुर पावटी, जानी व सुभाष निवासी भैंसरोली सलेमपुर, बुलंदशहर हैं। इंस्पेक्टर ने बताया कि पुलिस तीनों बदमाशों का आपराधिक रिकार्ड खंगाल रही है। देखा जा रहा है वे किस खनन माफिया के लिए काम करते हैं।