छात्र के शरीर में आए 56 फैक्चर, मामले के छह दिन बीते

परतापुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर दर्ज किया मुकदमा

Meerut। परतापुर के रिठानी में नौवीं क्लास के छात्र को बंधक बनाकर पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। छात्र के शरीर में 56 फैक्चर आए है। घायल का उपचार बागपत रोड स्थित एक हॉस्पिटल में चल रहा है। पीडि़त ने इस मामले की तहरीर दी। इसके कई दिन बाद मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है। परिजन कई दिनों से पुलिस से कार्रवाई कराने के लिए चक्कर काट रहे है लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

क्या है मामला

रिठानी निवासी 14 वर्षीय आकाश एक स्कूल में नौवीं क्लास में पढ़ाई करता है। बताते हैं कि उसकी एक किशोरी से बातचीत चल रही थी। बीती 11 जनवरी की रात को किशोरी ने आकाश को फोन करके घर पर बुलाया। आरोप है कि इसके बाद किशोरी के पिता ने बंधक बनाकर तीन घंटे तक आकाश की पिटाई की। जिसके बाद आरोप है कि नशे के इंजेक्शन देने के बाद घर के बाहर आकाश को फेंक कर चले गए। घायल आकाश का बागपत रोड स्थित एक हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक सिर में गंभीर चोट आई हैं। पूरे शरीर की 56 हड्डी टूटी है। इस मामले में सबसे पहले परिजनों ने परतापुर थाने में तहरीर दी है, लेकिन कई दिन तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ।

नहीं हुई कार्रवाई

लखनऊ तक मामला गूंजा तो परतापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। परतापुर एसओ सतीश कुमार का कहना है कि इस मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।