पुलिस बिजी है चुनाव में, शहर की व्यवस्थाएं धड़ाम

Meerut। जिले की पुलिस चुनाव में बिजी है और बदमाश इसका फायदा उठा रहे हैं। शुक्रवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने दिल्ली रोड स्थित एक सोसाइटी में फ्लैट के ताले तोड़ डाले और लाखों रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया।

दिल्ली रोड की घटना

घटना ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड पर सरस्वती कुंज अपार्टमेंट की है। यहां फ‌र्स्ट फ्लोर पर श्रीराम गुप्ता का फ्लैट है। श्रीराम गुप्ता की नवीन मंडी में डिस्पोजल सामान की थोक की दुकान है। श्रीराम गुप्ता ने बताया कि शुक्रवार को वह अपनी दुकान पर थे। जिसके बाद उनकी पत्नी अर्चना, बेटे शुभम को साथ लेकर अपनी बहू ईशा को डॉक्टर को दिखाने गई थीं। इसी दौरान बदमाशों ने फ्लैट के ताले तोड़कर उनके घर को खंगाल डाला।

लाखों का माल गया

बदमाश चार लाख रुपए कैश और लगभग 20 तोले सोने के जेवरात पर हाथ साफ कर गए। वापस लौटने पर अर्चना ने घर के ताले टूटे देखे तो उनके होश उड़ गए।

दो बदमाश दिखे

पुलिस ने बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज निकलवाई। इनमें पल्सर सवार दो बदमाश बिल्डिंग में दाखिल होते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। दूसरी ओर सुरक्षा गार्डो द्वारा बिल्डिंग में आने वालों की एंट्री को लेकर सुरक्षाकíमयों को भी पुलिस ने फटकार लगाई।