- एसएमएस के माध्यम से दी थी हसन अली को धमकी

- मुंबई के अंबोली थाने में था युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज

- मेरठ एटीएस ने पकड़कर मुंबई पुलिस को सौंपा

Meerut: मुम्बई इनफिनिटी मॉल को उड़ाने की धमकी देने वाला युवक मेरठ के एल ब्लॉक शास्त्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया गया। मेरठ एटीएस ने मुबई पुलिस की सूचना आरोपी की तलाश की थी। आरोपी के खिलाफ मुबई के थाना अंबोली में मॉल को उड़ाने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज है। मेरठ एटीएस ने आरोपी को पकड़कर मुबई पुलिस को सौंप दिया है।

एक्टिंग सीखने गया था

सन 2003 में कुशाग्र रस्तोगी पुत्र कपिल रस्तोगी निवासी एल ब्लॉक शास्त्रीनगर मुबई एक्टिंग सीखने गया था। जब उसे सफलता नहीं मिली तो करीब चार साल बाद वापस मेरठ आ गया। इसके बाद छह माह मेरठ रुकने के बाद फिर से मुंबई गया। वहां उसकी मुलाकात हसन अली नामक व्यक्ति से हुई थी। हसन अली से कुछ विवाद होने पर फिर युवक मेरठ आ गया।

भेजे थे एसएमएस

कुशाग्र ने हसन अली के नंबर पर एक नहीं बल्कि 7 एसएमस भेजे थे। जिसमें इनफिनिटी मॉल को उड़ाने की धमकी दी थी। हसन अली ने निकटवर्ती थाने में करीब एक माह पूर्व मामला दर्ज करा रखा था। तभी मुबई पुलिस को इसकी तलाश थी।

सर्विसलांस से पहुंची पुलिस

मुंबई पुलिस आरोपी का नंबर उसी समय सर्विलांस पर लगा दिया था। जिसकी लोकेशन मेरठ में मिली थी। मुंबई पुलिस बुधवार को मेरठ पहुंची और एटीएस से संपर्क साधा। एटीएस एसआई प्रमेन्द्र कुमार ने एल ब्लॉक में छापा मारकर कुशाग्र को गिरफ्तार कर लिया।

मॉल उड़ाने की धमकी देने वाले कुशाग्र रस्तोगी को गिरफ्तार कर मुंबई पुलिस को सौंप दिया गया है। आगे की कार्रवाई मुंबई पुलिस ही करेगी।

प्रमेन्द्र कुमार, एटीएस प्रभारी, मेरठ

--