- दिल्ली के प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी और दो बेटियों की हत्या कर दबाया था

- दो आरोपियों की निशानदेही पर दिल्ली पुलिस ने की बरामदगी

मेरठ: दिल्ली पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर व बसपा नेता मुनव्वर की पत्नी और दो बेटियों के सड़े-गले शव दौराला क्षेत्र के गांव अख्तियारपुर के जंगल से बरामद कर लिया। आक्रोशित ग्रामीणों ने दोनों आरोपियों को पुलिस से छीनकर मारपीट का प्रयास किया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर हत्यारोपियों को बचाया। तीनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे।

क्या है मामला

दिल्ली के बुराड़ी में रहने वाले प्रॉपर्टी डीलर मुनव्वर हसन, उनकी पत्नी इसरत उर्फ सोनिया, बेटे आकिब, साकिब और दो बेटियों आरजू और अर्शिता उर्फ अर्शी की हत्या के बाद दिल्ली पुलिस ने मुनव्वर के दोस्त शाहिब खान उर्फ बंटी को गिरफ्तार किया था। रविवार रात पुलिस ने शाहिब की निशानदेही पर दौराला थाना क्षेत्र के गांव समौली में दबिश देकर हत्याकांड में शामिल जुल्फिकार, फिरोज व जावेद को दबोचा था। पुलिस पूछताछ में बंटी और जुल्फिकार ने इसरत उर्फ सोनिया और उसकी दो बेटियों की हत्या कर शव दौराला थाना क्षेत्र के गांव अख्तियारपुर में काली नदी घाट के पास गड्ढे में दबाने की बात कबूल की।

तीन घंटे खुदाई

सोमवार शाम दिल्ली पुलिस की टीम अख्तियारपुर पहुंची, जबकि मंगलवार सुबह दिल्ली पुलिस की दूसरी टीम शाहिब खान और जुल्फिकार को लेकर मौके पर पहुंची। शाहिब व जुल्फिकार पुलिस टीम को अख्तियारपुर में काली नदी घाट पर ले गए। जिस गड्ढे में इसरत और उसकी दो बेटियों के शव दबाए थे, उसे ऊपर से घास-फूंस से ढक दिया था ताकि जंगली जानवर खोद न सकें। करीब तीन घंटे खुदाई के बाद दिल्ली पुलिस ने इसरत व उसकी दोनों बेटियों के शव बरामद कर लिया। घटना से क्षुब्ध ग्रामीणों ने पुलिस सुरक्षा में दोनों आरोपियों से मारपीट का प्रयास किया। पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़कर उन्हें छु़ड़ाया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है।