परतापुर के जुर्रानपुर समेत कंकरखेड़ा फाटक और पल्लवपुरम में ट्रेन की चपेट में आए तीन लोग, 30 वर्षीय युवक की नहीं हो सकी शिनाख्त

Meerut। जिले में बुधवार को परतापुर से लेकर पल्लवपुरम तक ट्रेन की चपेट में आकर तीन लोगों ने जान गंवा दी। इसमें परतापुर के जुर्रानपुर में ट्रेन से गिरकर यात्री रतिपाल की मौत हो गई। वहीं कंकरखेड़ा में बर्तन व्यापारी की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई। जबकि पल्लवपुरम क्षेत्र में ट्रेन हादसे का शिकार युवक की देर शाम तक शिनाख्त नहीं हो सकी।

केस-1

ट्रेन से गिरकर मौत

बुधवार को परतापुर के जुर्रानपुर में ट्रेन से गिरकर यात्री रतिपाल की मौत हो गई। पुलिस ने जेब से मिले कागजात से मृतक की पहचान करने के बाद परिजनों को बुलाया। परिजनों का कहना है कि रतिपाल परिवार के किसी भी सदस्य को बताकर नहीं आया था। एसआई सौराज सिंह ने बताया कि हरदोई निवासी रतिपाल गाजियाबाद के सरस्वती विहार में रहता था। हापुड़ से मेरठ की तरफ आ रही ट्रेन से जुर्रानपुर फाटक के पास रतिपाल गिर गया था। जिसके बाद वह ट्रेन की चपेट में आ गया। रतिपाल की उम्र करीब 50 साल बताई जा रही है। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

केस-2

जल्दबाजी ने ली जान

बुधवार को कंकरखेड़ा के शिवलोक पुरी निवासी 66 वर्षीय बर्तन व्यापारी महेश चंद जैन की गुरुनानक बाजार में दुकान है। बुधवार को महेश किसी काम से स्कूटी पर सवार होकर शहर के बाजार जा रहे थे। इस दौरान कंकरखेड़ा रेलवे फाटक बंद होने के कारण व्यापारी ने रेल ट्रेक पार करने की जल्दी में फाटक के नीचे से स्कूटी को निकलने का प्रयास किया। इसी दौरान व्यापारी तेज रफ्तार में उत्कल एक्सप्रेस के चपेट में आ गई। जिससे व्यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक की जेब से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान हुई, जिसके बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

केस-3

ट्रेक पार करते हुए हादसा

वहीं बुधवार को पल्लवपुरम थाना क्षेत्र में कृषि विश्वविद्यालय के पास रेलवे ट्रेक पार करने की जल्दी में ट्रेन की चपेट में आने से 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद राहगीरों ने सूचना देकर थाना पुलिस को मौके पर बुला लिया। इस दौरान पुलिस ने भीड़ से मृतक की शिनाख्त का प्रयास भी किया लेकिन देर शाम तक पहचान नही हो सकी।