सोमवार को साप्ताहिक बंदी वाले बाजारों में दुकानें खुलने पर होगी कार्रवाई

बेगमपुल व्यापार संघ ने मीटिंग कर पहले की तरह बुधवार में साप्ताहिक बंदी का लिया फैसला

Meerut। रविवार को कंप्लीट लॉकडाउन के बाद आज भी शहर के वो बाजार बंद रहेंगे, जिनमें सोमवार को साप्ताहिक बंदी रहती है। इसके लिए पुलिस ने संबंधित थाना क्षेत्रों में आने वाले बाजार संघ के अध्यक्ष को सूचित कर दिया है। यदि किसी ने साप्ताहिक बंदी में दुकान खोली तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं डीएम के। बालाजी ने भी श्रम विभाग से साप्ताहिक बंदी में दुकान खोलने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया है।

यहां है सोमवार को साप्ताहिक बंदी

आबूलेन, सदर बाजार, बांबे बाजार, हनुमान चौक, लालकुर्ती, लालकुर्ती पैंठ बाजार, पीएल शर्मा रोड, शास्त्रीनगर, सेंट्रल मार्केट, छीपी टैंक, लाला का बाजार, खैरनगर, बुढाना गेट, बच्चा पार्क।

बुधवार को बंद होगा बेगमपुल

बेगमपुल व्यापार संघ ने बुधवार को साप्ताहिक बंदी करने का ऐलान किया है। दरअसल, बेगमपुल व्यापार संघ की बैठक में सर्वसम्मति से ये निर्णय लिया गया कि सोमवार को उनका बेगमपुल बाजार खुलेगा, जबकि उनकी साप्ताहिक बंदी पहले की तरह बुधवार को होगी। बैठक की अध्यक्षता व्यापार संघ के अध्यक्ष अशोक महेशवरी व संचालन मंत्री अतुल बंसल ने किया। बैठक में संरक्षक अनिल मित्तल, मुकुल सिंघल, कोषाध्यक्ष, राकेश गोयल, राजीव सिंघल, पूर्व महामंत्री पुनीत शर्मा व राजेश माहेश्वरी मौजूद रहे।

जिन बाजारों में सोमवार को साप्ताहिक बंदी रहती है, वहां दुकानें खुली तो संबंधित के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

विनीत भटनागर, एसपी सिटी, मेरठ