12 अगस्त को मेरठ कॉलिजिएट एसोसिएशन का चुनाव

Meerut। मेरठ कॉलेज में चुनाव की हलचल तेज हो गई है। मेरठ कालिजिएट एसोसिएशन (प्रबंध समिति) का चुनाव 12 अगस्त को है। जिसके लिए 20 जुलाई को नामांकन होगा। चुनाव मैदान में पहले की तरह दो पैनल आमने-सामने हैं। जिनके अधिकृत प्रत्याशी नामांकन करेंगे।

नाम वापसी की तिथि

मेरठ कॉलेज प्रबंध समिति के चुनाव को लेकर आरोप-प्रत्यारोप लगते रहे हैं। मौजूदा प्रबंध समिति पर चुनाव न कराने और चुनाव में गड़बड़ी की शिकायत भी लगती रही है। इन सभी आरोपों पर विराम लगाते हुए अब चुनावी दंगल में एक बार फिर सभी ताल ठोक रहे हैं। 19 जुलाई यानी सोमवार को नामांकन पत्र मिलने की आखिरी तिथि रखी गई है। सुबह 11 बजे से चार बजे तक कॉलेज के प्रशासनिक भवन कार्यालय से नामांकन पत्र प्राप्त किए जा सकेंगे। 20 जुलाई को उम्मीदवार अपना नामांकन पत्र भरेंगे। नाम वापसी की तिथि 23 और 24 जुलाई रखी गई है। 24 जुलाई को सभी प्रत्याशियों की सूची का प्रकाशन किया जाएगा।

सभी पुराने दावेदार

प्रबंध समिति के चुनाव में प्रमुख चार पदों पर पहले की तरह मेरठ कॉलेज परिवार और फ्रेंड्स आफ मेरठ कॉलेज के उम्मीदवार पर्चा भरेंगे। 21 कार्यकारिणी सदस्यों के लिए भी पहले नामांकन करने वाले लोग ही नामांकन करेंगे। कार्यकारिणी में एक दो सदस्यों का नाम बदल सकता है।

ये करेंगे नामांकन

मेरठ कॉलेज परिवार के घोषित उम्मीदवार

अध्यक्ष- सुरेश जैन रितुराज

उपाध्यक्ष- एमके गुप्ता

सचिव- डॉ। ओमप्रकाश अग्रवाल

संयुक्त सचिव- मनीष प्रताप

फ्रेंड्स आफ मेरठ कॉलेज के घोषित उम्मीदवार

अध्यक्ष- अनिल कुमार गुप्ता

उपाध्यक्ष- मोहित जैन

सचिव- विवेक गर्ग

संयुक्त सचिव केशव बंधु