ट्रैक्टर, ट्रक और कैंटर सभी बांट रहे हैं मौत

मेरठ शहर के अलग-अलग हादसों में 3 की हुई मौत, देहात में 2 मरे

पल्लवपुरम क्षेत्र में तेज स्पीड कार ट्रक में घुसी, वेटनरी डॉक्टर की मौत

लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में टै्रक्टर के नीचे दबकर नाबालिग की मौत

Meerut। मनडे जानलेवा रहा। शहर के अलग-अलग हिस्सों में रोड एक्सीडेंट के 3 लोगों की जान चली गई। अल सुबह 3 बजे ट्रक में पीछे से तेज स्पीड कार घुस गई जिससे पल्लवपुरम थानाक्षेत्र के 6वीं वाहिनी के समीप एक पशु चिकित्सक की मौत हो गई। जबकि लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र में एक नाबालिग की टै्रैक्टर के पहिए से कुचलने से मौत हो गई। जबकि देर शाम स्कूटी सवार दो युवक कैंटर की चपेट में आ गए जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। वहीं देहात क्षेत्र में रोहटा के समीप कर रोडवेज बस की चपेट में आने से एक सिपाही और एक महिला की मौत हो गई।

ट्रक में घुसी कार

घटनाक्रम के मुताबिक पल्लवपुरम थानाक्षेत्र में सोमवार अल सुबह करीब 3 बजे रुड़की रोड पर 6वीं वाहिनी पीएसी के सामने एक बड़ा हादसा हो गया। सामने जा रहे ट्रक में पीछे से आ रही कार ने जोरदार टक्कर कार दी। जिससे कार में सवार सिविल लाइन्स थानाक्षेत्र स्थित पुरानी मोहनपुरी निवासी डॉ। नीरज की मौत हो गई। जबकि कार को ड्राइव कर रहा नीरज का दोस्त गोलू गंभीर रूप से घायल हो गया। एक निजी अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक कार स्पीड में थी और पीछे से ट्रक में जा घुसी। हादसा इतना वीभत्स था कि आधे से ज्यादा कार का हिस्सा पीछे से ट्रक के अंदर घुस गया था।

ट्रैक्टर से कुचला नाबालिग

दूसरा बड़ा हादसा लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र का है। थानाक्षेत्र स्थित अहमदनगर लखीपुर में छात्र की ट्रैक्टर से कुचलने से मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक बुढ़ाना गेट निवासी मोहम्मद शमशाद का 13 वर्षीय पुत्र सालिक गांधी आश्रम के समीप रामसहाय इंटर कॉलेज में कक्षा 7 का छात्र था और आशियाना कॉलोनी निवासी अपने मामा नवेद के यहां रहकर पढ़ाई कर रहा था। थाना पुलिस के मुताबिक सोमवार दोपहर सालिक अहमदनगर से गुजर रहे एक बिल्डिंग मैटेरियल मिक्सर ले जा रहे ट्रैक्टर पर सवार हो गया। छात्र ट्रैक्टर और मिक्सर के बीच खड़ा था, एकाएक ट्रैक्टर के झटके से वो नीचे गिरा और मिक्सर पहिए के नीचे आ गया।

कैंटर ने युवक को कुचला, मौत

सोमवार शाम करीब 6 बजे थाना परतापुर के सामने एक सड़क हादसे में युवक की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक मोदीनगर के समीम सदरपुर गांव का रहने वाला मुजम्मिल मेरठ के एक कार शोरूम में काम करता था। सोमवार शाम स्कूटी से गेंझा गांव निवासी दोस्त अनुज के साथ जा रहा था। अनुज भी इसी शोरूम में काम करता है। घटनाक्रम के मुताबिक परतापुर थाने के समीप स्कूटी चला रहे अनुज का बैलेंस बिगड़ा और स्कूटी स्लिप हो गई। जिससे मुजम्मिल और अनुज सड़क पर गिर गए। इतने में पीछे से आ रहा तेज स्पीड कैंटर मुजम्मिल के ऊपर से गुजर गया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गया।

बाइक सवार सिपाही और महिला की मौत

मेरठ-बड़ौत मुख्य मार्ग पर अरनावली गांव के सामने रोडवेज बस ने बाइक में टक्कर मार दी। घायल युवक और महिला को राहगीरों ने आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। सरूरपुर थाना क्षेत्र के कलीना गांव निवासी बंटी कुमार (25) पुत्र नरेश कुमार तीन साल पूर्व उप्र पुलिस में बतौर सिपाही भर्ती हुआ था। उसकी तैनाती कानपुर पुलिस लाइन में थी। बड़ौत के मोहल्ला आजाद नगर निवासी उसकी मामी रेखा (33) पत्नी सुशील कुमार बीमार चल रही थीं। सोमवार सुबह वह बाइक से मामी को लेकर मेरठ चिकित्सक के पास आ रहा था। दोपहर बाद मेरठ-बड़ौत मुख्य मार्ग पर अरनावली गांव के सामने बड़ौत की ओर से तेज गति से आ रही रोडवेज बस ने सामने से बाइक में टक्कर मार दी। राहगीरों ने दोनों को शोभापुर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।