लूटे गए मोबाइल के नंबर से मांगी बदमाशों ने रंगदारी, मुकदमा दर्ज

संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारी पीडि़त परिवार से मिले, कार्रवाई की मांग

Meerut। लालकुर्ती स्थित नैय्यर संस के मालिक से रंगदारी मांगे जाने के बाद व्यापारी को पुलिस की सुरक्षा उपलब्ध कराई गई है। साथ ही, मामले की जांच के लिए एसटीएफ, क्राइम ब्रांच और लालकुर्ती थाने की पुलिस को लगाया गया है। इस मामले में संयुक्त व्यापार संघ के पदाधिकारी गुरुवार को पीडि़त परिवार से मिले और कार्रवाई कराने का आश्वासन दिलाया। इस बीच, पता चला है कि रंगदारी लूटे गए मोबाइल से मांगी गई थी।

अज्ञात नंबर से कॉल

लालकुर्ती थाना क्षेत्र में जवाहर क्वॉटर्स के पास सतनाम सिंह नैय्यर का नैय्यर क्लॉथ हाउस नाम से कपड़ों का शोरूम है। सतनाम सिंह ने पुलिस को बताया कि 2 दिन पहले उन्हें एक अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले ने धमकी देते हुए 25 लाख रुपये देने को कहा, न देने पर भुगत लेने और हत्या की धमकी दी है। इस पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। एसटीएफ, क्राइम ब्रांच, सर्विलांस टीम समेत चार टीमें लगाई गई हैं।

कार्रवाई का आश्वासन

संयुक्त व्यापार संघ के अध्यक्ष अजय गुप्ता, कमल ठाकुर समेत तमाम पदाधिकारी गुरुवार को पीडि़त व्यापारी से मिले और कार्रवाई कराने का भरोसा दिलाया। इस बीच, एक गनर सतनाम नय्यर को दिया गया है जबकि एक गनर दिन में दुकान और रात को घर पर लगाया गया है।

लालकुर्ती पुलिस के साथ सर्विलांस, क्राइम ब्रांच की टीम को लगाया गया है। पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

अजय साहनी, एसएसपी