मोहिउद्दीनपुर शुगर मिल के सामने चल रही थी जेसीबी, हुआ हादसा

एलएंडटी कंपनी की देखरेख में चल रहा है खुदाई का काम

मलबा हटाकर व्यापारी को निकाला गया, अस्पताल में भर्ती कराया

Meerut। परतापुर थाना एरिया के मोहिउद्दीनपुर शुगर मिल के सामने बुधवार दोपहर उस समय हड़कंप मच गया, जब मेट्रो और रैपिड रेल के लिए खुदाई कर रही जेसीबी से दो दुकानों का लेंटर गिर गया। घटना के चलते एक दुकानदार मलबे के नीचे दब गया। घंटों की मशक्कत के बाद दुकानदार को मलबे से बाहर निकालते हुए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। व्यापारियों में एलएंडटी अधिकारियों की कार्यप्रणाली पर रोष जताया है।

क्या है मामला

परतापुर क्षेत्र में मेट्रो और रैपिड रेल के लिए एलएनटी कंपनी को ठेका दिया गया है। कंपनी के कर्मचारी हाईवे पर लगातार निर्माण कार्य में जुटे हैं। बुधवार की दोपहर एलएनटी कंपनी की जेसीबी सड़क के दोनों और नाला खोदने का काम कर रही थी। बताया जाता है इसी दौरान मोहिउद्दीनपुर क्षेत्र में जेसीबी की टक्कर से लक्ष्य डेयरी और एक मेडिकल स्टोर का लेंटर गिर गया। घटना में जहां मेडिकल स्टोर मालिक अभिषेक जोशी बाल-बाल बचा। वहीं, लक्ष्य डेयरी का मालिक गजेंद्र कुमार मलबे के नीचे दब गया। घटना के बाद क्षेत्र में हाहाकार मच गया। मौके पर एकत्र हुए व्यापारियों ने कड़ी मशक्कत के बाद मलबे के नीचे दबे गजेंद्र को बाहर निकाला। कंपनी का चालक जेसीबी को छोड़कर मौके से फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद थाना प्रभारी परतापुर सतीश कुमार मौके पर पहुंचे और व्यापारियों से जानकारी की।

व्यापारियों ने उठाए सवाल

घटना में घायल हुए गजेंद्र को क्षेत्र के श्रवण हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। एसओ परतापुर सतीश कुमार ने बताया कि अभी किसी प्रकार की कोई तहरीर नहीं आई है। तहरीर आने पर जांच पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

जाम लगने से दिक्कत

घटना के बाद दोनों तरफ जाम लग गया, जिसके चलते परेशानी का सामना करना पड़ा। लोगों ने मौके पर व्यवस्था को संभाला और यातायात को सुचारू किया गया।