सेंट्रल मार्केट के व्यापारियों ने दिया डीएम को ज्ञापन

Meerut । राखी के बाद रात आठ बजे दुकान बंद करने के जिला प्रशासन के आदेश के विरोध में शुक्रवार को सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ के पदाधिकारियों ने एक बैठक की.इसमें मेरठ जिला अधिकारी द्वारा 3 अगस्त के बाद भी दुकानों का 8 बजे बंद करने के आदेश का सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ ने विरोध किया। साथ ही बाजार बंदी का समय 9.30 करने के लिए जिलाधिकारी से मांग की।

नही बदला समय तो होगा प्रदर्शन

सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ के अध्यक्ष किशोर वाधवा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में शामिल व्यापारियों ने कहा कि हफ्ते में 5 दिन बाजार वैसे ही खुलता है और दुकानदारी का समय शाम का ही होता है ऐसे में बाजार खुलने का समय सुबह 9 की जगह 10 कर दें और रात को 8 की जगह बाजार बंद करने का समय 9.30 कर देना चाहिए। इससे जो व्यापार टूट चुका है उसको दोबारा से पटरी पर लाने में काफी मदद मिलेगी। व्यापारियों की इस मांग पर प्रशासन ने गौर नही किया तो सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ इसके विरोध में प्रदर्शन करेगा। बैठक में निशांत रावल को उपाध्यक्ष सेंट्रल मार्केट और अंकेश अग्रवाल को मीडिया प्रभारी मनोनीत किया गया।

5 को जगमगाएगा सेंट्रल मार्केट

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि 5 अगस्त को सेंट्रल मार्केट दीयो की रोशनी से जगमगाएगा। इस दिन व्यापार संघ द्वारा 5 अगस्त को हर दुकान को 5 दिए वितरित किए जाएंगे जो शाम को 7 बजे व्यापारी अपनी दुकान के आगे ज्वलित करेंगे और सुबह से ही श्री राम के भजनों का उच्चारण किया जाएगा। बैठक में सेंट्रल मार्केट व्यापार संघ का अध्यक्ष किशोर वाधवा, महामंत्री चौधरी महिपाल सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष नवीन रस्तोगी, कोषाध्यक्ष आशीष गोयल, नवनिर्मित उपाध्यक्ष निशांत रावल व मीडिया प्रभारी अंकेश अग्रवाल उपस्थित रहे।