-27 नवंबर से लगातार शहर की सड़कों पर लग रहा है ट्रैफिक जाम

-जाम खुलवाने नहीं पहुंचे ट्रैफिक पुलिसकर्मी

Meerut: त्योहार के सीजन में लोग बाजारों में जमकर खरीदारी कर रहे हैं और एक दूसरे के साथ मिलकर खुशियां बांट रहे हैं। वहीं बाजारों में बढ़ती भीड़भाड़ के कारण शहर ट्रैफिक जाम से लगातार जूझ रहा है। जाम खुलवाने की जिम्मेदारी ट्रैफिक पुलिस की है, मगर वह भी कुर्सी पर बैठकर आराम से अखबार पढ़ते पाए गएं।

कई जगहों का रूट डायवर्जन

27 अक्टूबर से लगातार त्यौहार चल रहे हैं और यह एक नवंबर तक भैया दूज तक रहेगा। हालांकि पुलिस ने भी शहर में भीड़ देखते हुए पहले ही रूट डायवर्जन कर दिया था और सुबह से देर रात तक शहर में भारी वाहनों की नो एंट्री कर दी है। उसके बाद भी शनिवार को जीरोमाइल, कमिश्नरी चौराहा, बच्चा पार्क, बेगमपुल, भैंसाली रोडवेज बस डिपो, मैट्रो प्लाजा, रेलवे रोड चौराहा, बुढ़ाना गेट, इंद्राचौक, लालकुर्ती मुख्य पैंठ रोड, हापुड़ अड्डा, नई सड़क पर जाम से शहरवासियों को दो-दो हाथ करना पड़ा।

कमिश्नरी चौराहे पर जाम

कमिश्नरी चौराहे पर भीषण ट्रैफिक जाम था, मगर वहां तैनात टीएएसआइ जाम खुलवाने की बजाए कुर्सी पर बैठकर अखबार पढ़ते पाए गए। जबकि जाम खुलवाने के लिए उन्होंने होमगार्डो को चौराहे पर खड़ा कर दिया।

इनका कहना है

बाजारों में भीड़ होने पर थोड़ा ट्रैफिक जाम लग जाता है। तैनात ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने कहां लापरवाही की इसकी जांच कराकर कार्रवाई की जाएगी।

किरन यादव, एसपी ट्रैफिक