- कैश के लिए लोग काट रहे एटीएम के चक्कर

- बैंकों की पांच दिन की है छुट्टी, सोमवार को खुलेंगे

Meerut : होली की दो दिन की छुट्टी में शहर के अनेक एटीएम खाली हो गए। कैश के लिए लोगों को एटीएम के चक्कर लगाने पड़ रहे हैं। पैसे न मिलने के कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल बैंकों की पांच दिन छुट्टी है।

सोमवार को खुलेंगे बैंक

बैंकों की 23 से 27 मार्च तक पांच दिन की छुट्टी है। 23 और 24 की होली छुट्टी है। 25 मार्च को गुड फ्राइडे, 26 को माह का अंतिम शनिवार और 27 को रविवार है। इस प्रकार से पांच दिन तक बैंक बंद हैं। हालांकि बैंकों की छुट्टी सूचना पहले दे दी गई थी।

हमारे क्षेत्र में तीन बैंकों के एटीएम हैं। आज सुबह जब एटीएम से पैसे निकालने गया तो किसी भी एटीएम में पैसे नहीं थे।

-सचिन

बैंकों की पांच दिन की छुट्टी है। बैंकों को एटीएम को पैसों से भर देना चाहिए था। एटीएम आ जाने के कारण घरों में पैसे रखना बंद कर दिया है। एटीएम से भी पैसे नहीं मिले, काफी दिक्कत हो रही है।

-पवन

एटीएम आ जाने के कारण जेब में पैसे नहीं रखता कोई। हर कोई जरूरत के हिसाब से पैसे निकाल लेता है। लेकिन आज पैसे निकालने गया तो एटीएम में पैसे नहीं थे। काफी दिक्कत हुई।

-सौरभ

छुट्टी के कारण सभी बैंकों ने एटीएम को भर दिया था। क्षमता के अनुसार उनमे पैसे डाल दिए थे। सभी एटीएम में पैसे खाली नहीं हुए होंगे। सोमवार को बैंक खुलेंगे। उसके बाद ही एटीएम में पैसे डाले जाएंगे।

-विनय शर्मा, लीड बैंक मैनेजर