- माहिर खिलाड़ी हैं लुटेरे, एक सरदार भी शामिल

- पूरे क्षेत्र से अच्छी तरह से वाकिफ हैं आरोपी

मेरठ : परतापुर में पराग डेयरी का 41 लाख का कैश लूटने वाले बदमाश जरायम की दुनिया के माहिर खिलाड़ी थे। इसलिए उन्होंने सिर्फ दो मिनट में पूरी वारदात को अंजाम दे डाला।

कैश बॉक्स लूटा और फरार

लूटपाट के दौरान इंडिका कार में मौजूद पराग डेयरी के कैशियर महेश सिंह ने बताया कि सिर्फ दो मिनट में बदमाशों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया। कहा, अचानक हुए हमले से हम बौखला गए थे। गार्ड महेशपाल ने गोली चलाई, लेकिन बदमाशों के सामने एक नहीं चली। बदमाशों को यह भी पता था कि कैश बॉक्स कार की डिग्गी में रखा है। बदमाश बॉक्स लेकर फरार हो गए।

ड्राइवर पर चलाई थी दो गोली

इंडिका चालक शाहिद ने बताया कि चार साल से वह कांट्रैक्ट पर अपनी कार पराग डेयरी में चला रहा है। बताया, जब मैंने कार से उतरने का प्रयास किया तो एक बदमाश ने बोनट पर चढ़कर मुझ पर गोली चला दी। शाहिद ने कहा, शुक्र रहा मैं बच गया और गोली कार के शीशे में लगी। इसके बाद एक और गोली चलाई, लेकिन वह मिस हो गई।

घायल तड़पते रहे और पुलिस पूछताछ व्यस्त

वारदात में घायल गार्ड समेत तीन लोग सड़क पर तड़प रहे थे। हालांकि पुलिस इन्हें अस्पताल पहुंचाने की जगह पूछताछ कर रही थी। इस दौरान एसएसपी भी मौके पर पहुंचे, लेकिन वह भी पूछताछ में जुट गए। काफी देर बाद गार्ड महेश को तो उनके साथी अस्पताल ले गए, लेकिन बाकी दोनों घायलों को पुलिस ने कोई प्राथमिक उपचार नहीं दिलाया।