दारोगा के सामने दबंगों ने पिता-पुत्र को पीटा, लोहिया वाहिनी महानगर सह प्रभारी है आरोपी

Meerut। चोटी काटने की बात पर माधवपुरम सेक्टर-2 में दो पक्षों में संघर्ष हो गया। हमलावरों ने दारोगा के सामने ही पिता-पुत्र की पिटाई कर दी। इसमें वे घायल हो गए। स्थानीय लोगों को एकत्र होता देख आरोपी घायलों को धमकी देते हुए फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

ये है मामला

ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र के माधवपुरम सेक्टर-2 में धर्मानंद भट्ट स्वजन के साथ रहते हैं। उनकी नवीन मंडी में सब्जी की आढ़त है। उनके पड़ोस में भगवतपुरा निवासी नवनीत वाल्मीकि मकान का निर्माण करा रहे हैं। नवनीत लोहिया वाहिनी के महानगर सह प्रभारी हैं। रविवार को धर्मानंद का बेटा मनोज भट्ट अपने ममेरे भाई भुवनेश के साथ स्कूटी से जा रहा था। इनकी स्कूटी नवनीत के निर्माणाधीन मकान के गेट से टकरा गई। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी शुरू हो गई। आरोप है कि नवनीत ने मनोज भट्ट को उसकी चोटी काटने की बात बोल दी। विरोध करने पर नवनीत ने अपने साथी सुमित व माधवपुरम स्थित एसआर पेट्रोल पंप के मालिक अवनीश के साथ मिलकर पिता-पुत्र की बुरी तरह से पिटाई की। स्थानीय लोगों को एकत्र होता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। धर्मानंद के बेटे दीपक ने आरोपियों के खिलाफ ब्रह्मापुरी थाने में तहरीर दी है। सीओ ब्रह्मापुरी अमित राय का कहना है कि दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है। मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई की जाएगी।

दारोगा के सामने पीटते रहे

रविवार को मुख्यमंत्री के कार्यक्रम की वजह से थानों में फोर्स कम था। ऐसे में मारपीट की सूचना पर दारोगा सतीश शर्मा एक सिपाही और होमगार्ड के साथ मौके पर पहुंच गए। हमलावर दारोगा के सामने ही पिता-पुत्र की पिटाई करते रहे।

परिजनों का हंगामा

पिता-पुत्र को घायल अवस्था में देखकर दीपक और परिवार के अन्य सदस्यों ने हंगामा कर दिया। उनका आरोप है कि पहले भी आरोपियों ने मारपीट की थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। सीओ के आश्वासन के बाद ही परिजन शांत हुए।