यूजी की पहली संशोधित मेरिट लिस्ट के लिए चल डाटा सुधार का कार्य, स्टूडेंट्स के फॉ‌र्म्स सुधार का भी चल रहा काम

वीसी का कहना, हर चीज को हाथ के हाथ क्रॉस चेक जारी करेंगे लिस्ट जिससे बाद में न हो दिक्कत

Meerut। सीसीएसयू व संबद्धित कॉलेजों में यूजी की पहली संशोधित मेरिट के लिए स्टूडेंट्स को अब बस संडे तक का इंतजार करना होगा। यूजी लेवल पर एडमिशन के लिए मेरिट को लेकर डाटा में सुधार की प्रक्रिया शुक्रवार की शाम तक जारी रही। हालांकि सीसीएस यूनिवर्सिटी द्वारा यह प्रयास किया जा रहा है कि आज शाम यानि शनिवार शाम को मेरिट जारी कर दी जाए। मगर ऐसा नहीं हो पाया तो फिर संडे को मेरिट जारी की जाएगी।

संडे तक आ जाएगी मेरिट

यूनिवíसटी प्रशासन के अनुसार मेरिट को लेकर लगातार सुधार चल रहा है। वहीं स्टूडेंट्स द्वारा भी फॉ‌र्म्स में बदलाव के लिए आवेदन किए गए हैं, इनको को भी डाटा सुधार के साथ ही कंप्लीट किया जा रहा है। प्रोवीसी प्रो। वाई विमला ने बताया कि इस बार संशोधित मेरिट में किसी तरह की गड़बड़ी न हो यही प्रयास है। इसके चलते हर डाटा को कई बार चेक कर रहे हैं, इसी कारण कुछ देरी हो रही है। मगर शनिवार शाम नहीं तो संडे को तो मेरिट आ ही जाएगी।

दो मेरिट से होंगे एडमिशन

प्रो। वाई विमला के अनुसार दो मेरिट के जरिए यूजी में एडमिशन होंगे। इसके बाद भी अगर सीटें खाली रह जाती हैं तो ओपन मेरिट के जरिए एडमिशन करवाए जाएंगे। इस बार सभी कॉलेजों को बोल दिया गया है कि एडमिशन ऑनलाइन ही होंगे।