- नाबालिग बेटी के दुष्कर्म के मामले में दूसरा पक्ष बना रहा है दबाव

- सपा नेता ने पूरे परिवार पर जान का खतरा बताया है

Meerut: एक सपा नेता स्कार्पियो को सोमवार देर रात कुछ अज्ञात युवकों ने फूंक दी। स्कार्पियो नेता के घर के बाहर खड़ी थी। पड़ोसियों आग लगने की सूचना दी। मौके पर पुलिस भी पहुंची। पड़ोस में लगे सीसीटीवी में युवकों की करतूत कैद हो गई है, लेकिन युवक नकाब पहने हुए थे। मंगलवार को सपा नेता ने इस संबंध में एसएसपी से शिकायत दर्ज कराई है। नेता का आरोप है कि एक पुराने मामले में उन पर समझौता करने का दबाव बनाया जा रहा है।

बेटी के साथ हुआ था दुष्कर्म

आरोप है कि लिसाड़ी गेट थानाक्षेत्र निवासी सपा नेता की नाबालिग बेटी के साथ फरवरी में दुष्कर्म किया गया था। इस घटना में पांच युवकों का नाम सामने आया था। सपा नेता का आरोप है कि इस मामले में पुलिस कोई कड़ी कार्रवाई नहीं कर रही है। मामले में समझौता करने को लेकर लगातार दूसरा पक्ष दबाव बना रहा है। कुछ दिन पहले ही उनके पांच वर्षीय बेटे को भी अगवा कर लिया गया था। हालांकि बेटे को चमन कॉलोनी में बेहोशी की हालत में बरामद कर लिया गया था।

दूसरा पक्ष पर लगाया आरोप

नेता का आरोप है कि दूसरा पक्ष से उनके पूरे परिवार को जान का खतरा बना हुआ है। उन्हीं लोगों ने सोमवार देर रात उनकी स्कार्पियो में आग लगवाई। उन्होंने बताया कि इससे पहले उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।