सीसीएसयू के वीसी कर रहे लर्निग एंड टीचिंग लिंक साझा

इस लिंक पर छात्रों को मिलेगा स्टडी मैटीरियल

Meerut । कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन है। इस कारण सभी शैक्षणिक संस्थाएं बंद हैं। ऐसे में सीसीएसयू के वीसी प्रो। एनके तनेजा ने एमएचआरडी के एजुकेशन लर्निग एंड टीचिंग ऐप के ब्राडकास्ट ग्रुप का लिंक टीचर्स, डीन व कॉलेजों के प्रिंसिपल को शेयर कर रहे है। साथ ही वो इस ग्रुप पर सभी को ज्वाइन करने के निर्देश दे रहे हैं। उन्होंने कहाकि सभी को एजुकेशन संबंधित सूचनाएं इसी लिंक के जरिए मिलेंगी। इसके अलावा वीसी सभी डिमार्टमेंट को जूम ऐप के जरिए क्लास अटेंड करने का निर्देश भी दे रहे हैं।

करेंगे सभी सब्जेक्ट की जानकारी

वीसी प्रो। एनके तनेजा की ओर से एमएचआरडी का ये एजुकेशन ऐप ब्रांड कास्ट टेलीग्राम गु्रप का लिंक शेयर किया जा रहा है। जिसमें प्रिंसिपल्स को बताया जा रहा है कि वो किस तरह से टीचिंग में इस ऐप के जरिए मदद कर सकते हैं। वहीं स्टूडेंट को भी इसमें हर सब्जेक्ट संबंधित स्टडी मैटीरियल, नॉलेज व अन्य लिंक मिल जाएंगे। सभी तरह की अपडेट के लिहाज से भी ये ऐप बहुत ही जरुरी है। वीसी ने कहा है कि जितना ज्यादा से ज्यादा हो सके, स्टूडेंट्स को शेयर ये लिंक शेयर करें। उसको डाउनलोड कर ग्रुप ज्वाइन करें।

टीचर कर रहे है शेयर

अब प्रिंसिपल्स व टीचर्स भी ये एप का आगे अपने स्टूडेंट को शेयर कर रहे है, उनको बता रहे है कि वो इस ऐप पर लेक्चर स्टडी मैटीरियल नोटस व एग्जाम संबंधित काफी सारी जानकारियां ले सकते हैं,

ये लिंक रहे शेयर

https:\\t.me\\GADTLC

सभी टीचर्स को लिंक शेयर किया है, इसमें टेलीग्राम ग्रुप खुलेगा, जिसपर एजुकेशन संबंधित सब्जेक्ट वाइस मैटीरियल व जानकारियां अपडेट होंगी।

प्रो। एनके तनेजा वीसी, सीसीएसयू