दीक्षांत समारोह से पहले करा लें वैक्सीनेशन, इम्यूनिटी पावर को भी बढ़ाएं

यूनिवर्सिटी में इम्युनिटी पावर बढ़ाने के लिए दिए गए निर्देश

Meerut। सीसीएसयू में नौ मार्च को होने वाले दीक्षांत समारोह में आने के लिए सभी स्टाफ, स्टूडेंट को अलर्ट कर दिया गया है। शहर में दोबारा से कोरोना के बढ़ते केस के मद्देनजर निर्देश दिए गए हैं। इसके मुताबिक सभी कार्यक्रम से पहले इम्युनिटी बढ़ाएं। हालांकि, दीक्षांत समारोह में इस बार कम संख्या होगी। वहीं, वैक्सीनेशन के लिए भी निर्देश दिए गए हैं।

कोई बीमार व्यक्ति न आए

वीसी प्रो.एनके तनेजा ने कहा कि समारोह में बीमार व्यक्ति की एंट्री नहीं होगी। अगर कोई बुजुर्ग होगा तो उसकी भी एंट्री नही होगी। इसके साथ ही अगर किसी को जुकाम, खांसी या बुखार कुछ भी बीमारी होती है तो उसको एंट्री नहीं दी जाएगी। थर्मल स्कैनिंग के बाद ही एंट्री मिलेगी। इसके साथ ही मास्क पहनने पर भी कार्यक्रम में प्रवेश मिलेगा।

वैक्सीन पर किया अलर्ट

वीसी प्रो। एनके तनेजा ने कोरोना वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक किया। हर कोई वैक्सीन जरुर लगवाए। इसके साथ ही दीक्षांत समारोह में भी वैक्सीन को लगवाने के लिए जागरुक किया जाएगा। उनको वैक्सीन के फायदे बताने के लिए एक अलग से सदस्य को जिम्मेदारी देने के लिए वीसी ने कहा है। प्रोवीसी प्रो। वाई विमला के अनुसार अभी दीक्षांत समारोह को लेकर तैयारियां चल रही है, हमारा प्रयास है कि हर तरह से समारोह को सफल बनाए जाए।